UP में अब व्हाट्सएप पर भेजें सडक़ से सबंधित समस्या, तीन हजार करोड़ और बजट को मिली मंजूरी

लखनऊ। यूपी में सडक़ से संबधित यदि कोई समस्या है तो अब सीधे व्हाट्सएप नंबर पर अपनी शिकायत लोग दर्ज करवा सकेगे। इसके लिए लोक निर्माण विभाग की ओर से व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया गया है।
सोमवार को सडक़ निधि के लिये प्रावधानित बजट व्यवस्था के अंतर्गत उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की अध्यक्षता में राज्य सडक़ निधि की बैठक लोक निर्माण विभाग के सभाकक्ष में सम्पन्न हुई बैठक में 31 मार्च 2018 तक स्वीकृत चालू कार्यों, मार्गों के चौडीकरण के लिए तीन हजार करोड़ की स्वीकृति प्रदान की गयी। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि समिति के सदस्यों द्वारा प्राप्त प्रस्तावों तथा उसके स्टेट्स की पूरी जानकारी सभी सदस्यों को उपलब्ध करायी जायेगी। इसके साथ ही अब जो भी सडक़ें बनेंगी उनमें जल निकास की उचित व्यवस्था करना अनिवार्य होगा।
श्री मौर्य ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि समिति के सदस्यों द्वारा दिये गये प्रस्तावों पर कड़़ाई से अमल हो सडक़ों पर मानक के विपरीत बने स्पीड बे्रकरों पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुये उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हर हाल में निर्धारित मानकों के अनुसार स्पीड बे्रकर बनाने की कार्यवाही की जाय। श्री मौर्य ने कहा कि अब सभी जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र के सडक़ों से जु्रड़ी समस्याओं की जानकारी लोक निर्माण विभाग के व्हाट्स एप नम्बर 7991995566 पर दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 16 =