Violations of Tiktok Guidelines Results in Videos Deleted – ArNewsTimes

0
133

शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप टिकटॉक ने बुधवार को घोषणा की कि उसने अपने दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए साल के पहले तीन महीनों के दौरान अपने प्लेटफॉर्म से लगभग 62 मिलियन वीडियो हटा दिए हैं।

टिकटॉक अपनी नीतियों का पालन नहीं करने वाले वीडियो को हटाकर सुरक्षा और गोपनीयता की चिंताओं को दूर करने की कोशिश कर रहा है।

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित एक रिपोर्ट में कहा कि वीडियो श्रेणियों में आते हैं जैसे कि

“वयस्क नग्नता और यौन गतिविधियां, उत्पीड़न और धमकाना, और घृणित व्यवहार,” और यह कि मंच पर पोस्ट किए गए वीडियो की कुल संख्या के एक प्रतिशत से भी कम के लिए उनका हिसाब था।

यह भी पढ़ें:Watch Out! Applications That Are No Longer Allowed on Google Play – ArNewsTimes

चीन के बाइटडांस के स्वामित्व वाले टिकटॉक का कहना है कि लगभग 8.5 मिलियन निष्कासन संयुक्त राज्य अमेरिका से आते हैं।

टिकटॉक की मालिक कंपनी बाइटडांस ने घोषणा की है कि उसके संस्थापक झांग इमिंग सीईओ के पद से इस्तीफा देंगे।

सामग्री से संबंधित चिंताओं और गोपनीयता से संबंधित मुद्दों के लिए आलोचना के बाद, जिसने कुछ देशों को ऐप पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रेरित किया है, कंपनी ने 2019 में पारदर्शिता रिपोर्ट प्रकाशित करना शुरू किया, यह पता लगाने के बाद कि इसका मंच किशोरों के बीच बेहद लोकप्रिय है।

TikTok, मौजूदा ग्राहकों को बनाए रखने और नए लोगों को आकर्षित करने के प्रयास में, अपनी सुरक्षा और गोपनीयता उपायों को बेहतर बनाने के लिए काम कर रहा है, और इसने अपने खुलेपन को बढ़ाने के लिए एक साल पहले अपने लॉस एंजिल्स कार्यालय में एक कंटेंट मॉडरेशन सेंटर बनाया।

संयुक्त राज्य अमेरिका के वाणिज्य विभाग ने 22 जून, 2018 को टिकटॉक और वीचैट के साथ प्रतिबंधित लेनदेन की सूची को रद्द कर दिया।

सूची सितंबर में जारी की गई थी जब ट्रम्प प्रशासन ने संयुक्त राज्य में चीनी मालिकों से दोनों अनुप्रयोगों के नए डाउनलोड को रोकने की कोशिश की थी।

राष्ट्रपति के बाद रिट्रीट आया जो बिडेनइस महीने की शुरुआत में, इसने ट्रम्प प्रशासन द्वारा जारी किए गए कार्यकारी आदेशों की एक श्रृंखला की घोषणा की, जिसमें Tencent के स्वामित्व वाले ऐप्स के नए डाउनलोड को ब्लॉक करने की मांग की गई, जैसे कि WeChat और TikTok, और ऐप्स और अन्य की सुरक्षा चिंताओं की समीक्षा करने का आदेश दिया। विभाग।

टिकटॉक ने हटाए लाखों वीडियो:

यदि ट्रम्प के प्रशासन के दौरान वाणिज्य विभाग द्वारा अतिरिक्त लेनदेन को प्रतिबंधित किया गया होता तो वीचैट का उपयोग संयुक्त राज्य में प्रभावी रूप से प्रतिबंधित होता।

यह भी पढ़ें: Stream High-Quality Music! If You Are Paid Customer Check out The Specifics – ArNewsTimes

इसके बाद, ट्रम्प के तहत वाणिज्य विभाग ने इसी तरह की सीमाएं प्रस्तावित कीं जिन्हें प्रतिबंधित किया गया होता टिक टॉक प्रयोग करना।

राष्ट्रपति बिडेन द्वारा जारी आदेश ने वाणिज्य विभाग को टिकटॉक जैसे सॉफ्टवेयर अनुप्रयोगों की निगरानी करने का निर्देश दिया, जो संयुक्त राज्य की राष्ट्रीय सुरक्षा को प्रभावित करने की क्षमता रखते हैं और एक सौ बीस दिनों में संयुक्त राज्य की सुरक्षा के बारे में सिफारिशें करने के लिए निर्देश देते हैं। विदेशी विरोधियों द्वारा नियंत्रित कंपनियों द्वारा अधिग्रहित या सुलभ है।

वीचैट, एक एप्लिकेशन जिसे संयुक्त राज्य में उपभोक्ताओं द्वारा कम से कम 19 मिलियन बार डाउनलोड किया गया है, व्यापक रूप से सेवाओं, गेम और भुगतान के साधन के रूप में उपयोग किया जाता है।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here