Users of Certain Android Devices Will be Charged Rs 49 Per Month – ArNewsTimes

0
71

सीमित संख्या में Android ग्राहकों के लिए Disney+ Hotstar की एक नई मासिक सदस्यता का परीक्षण 49 रुपये में किया गया है।

हालांकि, सीमित समय के लिए Disney+ Hotstar 6 महीने की अवधि के लिए अपने मोबाइल प्लान पर 100 रुपये की छूट दे रहा है।

नेटफ्लिक्स ने इस महीने की शुरुआत में अपने सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत कम की थी, जो अब 149 रुपये से शुरू होती है।
डिज़नी + हॉटस्टार, लाखों ग्राहकों के साथ एक स्ट्रीमिंग सेवा, जाहिर तौर पर एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के एक छोटे समूह के साथ एक नए मासिक मोबाइल प्लान का परीक्षण कर रही है।

उपयोगकर्ता सुरक्षित भुगतान विकल्पों के साथ कम से कम 49 रुपये प्रति माह सेल प्लान प्राप्त कर सकते हैं। विज्ञापनों को देखने के बदले में, उपयोगकर्ताओं को अपने मोबाइल उपकरणों पर Disney+ Hotstar की सभी सामग्री तक पहुंच प्राप्त होगी।

यह भी पढ़ें:One Million Dollars Prize Pool Announced! Ensure Your Registration – ArNewsTimes

उपयोगकर्ता एक समय में केवल एक डिवाइस से ही लॉग इन कर सकते हैं। दर्शक हाई-डेफिनिशन (720p) वीडियो और स्टीरियो साउंड का आनंद ले सकते हैं।

Disney+ Hotstar की ग्राहक सेवा के अनुसार, सेवा वर्तमान में Android उपयोगकर्ताओं के एक छोटे नमूने के साथ 49 रुपये के मोबाइल पैकेज का परीक्षण कर रही है। यह पहले मासिक Disney+ Hotstar योजना का परीक्षण है, जबकि अन्य सभी योजनाएँ वार्षिक हैं।

Reddit पर उन Android उपयोगकर्ताओं के स्क्रीनशॉट हैं, जिन्होंने सबसे पहले Disney+ Hotstar पर इस विचार की खोज की थी। मेरी जानकारी में ओनली टेक ने ही सबसे पहले इस खबर को रिपोर्ट किया था।

रिपोर्ट बताती है कि क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करने वाले ग्राहक, Paytm PhonePe या UPI को Disney+ Hotstar की शुरुआती डील मिल सकती है, जिसकी कीमत आम तौर पर 99 रुपये है, सिर्फ 49 रुपये में।

वर्तमान में, सीमित समय के लिए, Disney+ Hotstar अपने 6 महीने के मोबाइल प्लान में 100 रुपये की छूट दे रहा है। हर महीने 299 रुपये का भुगतान करने के बजाय, आपको केवल 199 रुपये का भुगतान करना होगा यदि आप पूरे छह महीने के लिए मोबाइल योजना के लिए साइन अप करते हैं। .

इस साल सितंबर की शुरुआत में नए Disney+ और Hotstar सब्सक्रिप्शन बंडल पेश किए गए थे। वीआईपी एक्सेस के लिए प्रति वर्ष 399 रुपये का भुगतान करना भूल जाइए; अब सभी को हर चीज की असीमित सुविधा मिलती है।

Disney+ Hotstar पर मोबाइल प्लान की कीमत 499 रुपये प्रति वर्ष, सुपर प्लान की कीमत 899 रुपये प्रति वर्ष और प्रीमियम प्लान की कीमत 1499 रुपये प्रति वर्ष है।

वर्तमान प्रीमियम भत्तों के अलावा, ग्राहक अब अपने पसंदीदा शो को एक साथ चार उपकरणों पर शानदार 4K रिज़ॉल्यूशन में स्ट्रीम कर सकते हैं।

Disney+ Hotstar एक नए मासिक प्लान का परीक्षण कर रहा है

Disney+ Hotstar Super उपयोगकर्ता दो डिवाइस पर स्ट्रीम कर सकते हैं, लेकिन कम गुणवत्ता पर। सबसे बेसिक प्लान की कीमत 499 रुपये प्रति माह होगी और इसमें केवल एक मोबाइल फोन शामिल होगा।

नेटफ्लिक्स ने इस महीने की शुरुआत में अपने सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत कम कर दी थी, जिसमें सबसे सस्ते प्लान की कीमत अब सिर्फ 149 रुपये है।

स्ट्रीमिंग साइट पर अन्य सदस्यता स्तरों पर भी 60% तक की छूट दी जाती है। 2016 में लॉन्च होने के बाद से, भारत में नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमतों में यह पहली गिरावट है।

यह भी पढ़ें: For Using Priyanka Chopra Jonas as The Grandmother of Nick Jonas –ArNewsTimes

सबसे सस्ता Netflix मोबाइल प्लान अब केवल 149 रुपये का है। मोबाइल प्लान मोबाइल उपकरणों पर 480p वीडियो स्ट्रीमिंग को सक्षम बनाता है।

नेटफ्लिक्स बेसिक प्लान, जो उपयोगकर्ताओं को एक समय में एक ही मोबाइल, टैबलेट, कंप्यूटर या टीवी स्क्रीन पर सामग्री स्ट्रीम करने की अनुमति देता है, अब 199 रुपये प्रति माह के लिए उपलब्ध है। भारत में एचडी स्ट्रीमिंग को सक्षम करने वाले स्टैंडर्ड सब्सक्रिप्शन पैकेज की कीमत बढ़ाकर 499 रुपये कर दी गई है।

आप इस पैकेज के साथ एक साथ दो डिवाइस पर वीडियो देख सकते हैं। इस बीच, 649 रुपये में आपको नेटफ्लिक्स का सबसे अनमोल “प्रीमियम” सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वीडियो सामग्री को प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ 4K में हाई डायनेमिक रेंज (HDR) के साथ देखा जा सकता है।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here