Urfi Javed के फैशन सेंस पर मिले कमेंट के बाद फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा, बोलीं- ‘रणबीर की क्या औकात है

0
121
रणबीर कपूर पर उर्फी जावेद ने निकाला गुस्सा

Urfi Javed on Ranbir Kapoor: अपने अलग ही तरह के फैशन की वजह से पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है। आज आने हर कोई जानता है। एक वक्त था जब कोई डिजाइन अपने कपड़े नहीं देता था। एक आज का टाइम है, जब वह अबू जानी और संदीप खोसला जैसे डिजाइनर्स के कपड़े पहनकर फोटो शूट कराते हुए नजर आती है।

रणबीर कपूर पर उर्फी जावेद ने निकाला गुस्सा

रणबीर कपूर पर उर्फी जावेद ने निकाला गुस्सा

बीते दिनों करीना कपूर और ने उनके कपड़ों को लेकर उनकी तारीफों के पुल बांधे थे उन्होंने कहा था कि, वु७ह जिस तरह से आत्मविस्वाश के साथ कपड़े पहन रही है और पब्लिक में आ रही है, काबिले तारीफ है। उनके कपड़ों की चॉइस को खराब बताया था।

भाड़ में जाए रणबीर

कपूर भाई-बहन से मिली तारीफ और आलोचना पर उर्फी जावेद ने जो कहा है, उससे कंट्रोवर्सी होना लाजिमी है। एक पोर्टल में छपी खबर के अनुसार, टेलीविजन एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें रणबीर के कमेंट से फर्क नहीं पड़ता। बेबो (करीना) ने उनकी तारीफ की, और यही उनके लिए काफी है।

उर्फी ने कहा कि पहले उन्हें लगा कि बेबो मजाक कर रही हैं, लेकिन जब वीडियो देखा तो तारीफ सुन लगा जैसे कुछ हासिल किया है। वहीं, रणबीर के लिए एक्ट्रेस बोलीं कि वह भाड़ में जाएं। करीना ने उनकी तारीफ की है, अब तो क्या कहें। उर्फी ने कहा, ‘रणबीर की औकात ही क्या है।’

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना से उर्फी जावेद के फैशन सेंस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उर्फी जैसा कॉन्फिडेंस उनमें नहीं है। फैशन का मतलब ही खुद को खुलकर एक्सप्रेस करना होता है, और उर्फी वह बखूबी करती हैं। करीना ने कहा था कि उर्फी जिस आत्मविश्वास के साथ खुद को रखती हैं, वह उन्हें काफी पसंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here