उन्नाव रेप व मर्डर- 7 दिनों की रिमांड पर सेंगर, शशि गिरफ्तार, पीडि़ता और विधायक का हुआ आमना सामना

लखनऊ। सीबीआई ने शनिवार को रेप और मर्डर के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सीबीआई अदालत में शनिवार को पेश किया। जहां विधायक से कई सवाल जवाब हुए उसके बाद सीबीआई ने आरोपी विधायक को सात दिनों की रिमांड पर ले लिया। सीबीआई अब सेंगर को 21 अप्रैल को कोर्ट में पेश करेगी। वहीं इस मामले में उस शशि सिंह महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जिस पर रेप पीडि़ता ने उसे विधायक के घर ले जाने का आरोप लगाया था। सूत्रों के मुताबिक शाशि सिंह ने सीबीआई के सामने कुबूल भी कर लिया है वह विधायक से मिलवाने के लिए रेप पीडि़ता को लेकर गयी थी।
पीडि़ता का हुआ मेडिकल 
शनिवार को सीबीआई ने रेप पीडि़ता का मेडिकल भी कराया। राम मनोहर लोहिया अस्पताल लेकर पीडि़ता को पहुंची सीबीआई ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद पीडि़ता को फिर सीबीआई अपने दफ्तर लेकर गयी जहां उसका सामना आरोपी विधायक सेंगर के सामने भी बैठाकर पूछताछ की है।
पीडि़ता से लिए कलम बंद बयान
सीबीआई ने पीडि़ता के कलम बंद बयान भी दर्ज किए हैं। इस दौरान पीडि़ता से भी सीबीआई ने शुरू से लेकर आखिरी तक पूरी घटना के बारे में जानकारी ली। जिसमें पीडि़ता ने पूरी घटना को विस्तार से भी बताया।
पुलिस कर्मियों से भी हुई पूछताछ
सीबीआई ने इस मामले में सस्पेंंड हुए पुलिस कर्मियों से भी पूछताछ की है। ये सभी पुलिस कर्मी उन्नाव के माखी थाने में तैनात थे।
शुक्रवार की सुबह साढ़े चार बजे लखनऊ आवास से हिरासत में लिए गये थे सेंगर सीबीआई ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को शुक्रवार को लखनऊ के इंदिरा नगर स्थित आवास से सुबह साढ़े चार बजे हिरासत में लिए गये थे। करीब 18 घंटे पूछताछ के बाद जब इलाहाबाद हाईकोर्ट ने फटकर लगायी तो सेंगर को गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 1 =