Third-Party Hardware Wallets Are Now Supported – ArNewsTimes

0
37

SAMSUNG Electronics की एक घोषणा के अनुसार, Block Chain उपयोगकर्ता अब SAMSUNG Galaxy Smart phone पर तीसरे पक्ष के Wallet के माध्यम से आभासी संपत्ति को नियंत्रित और विनिमय करने की क्षमता रखते हैं।

Block chain के उपयोगकर्ता लेनदेन तक पहुंचने के लिए हार्डवेयर वॉलेट पर रखी गई आभासी संपत्ति को आयात करने की क्षमता रखते हैं।

बिटकॉइन, एथेरियम, ईआरसी टोकन, ट्रॉन और टीआरसी टोकन सभी को सैमसंग के ब्लॉकचेन वॉलेट में स्टोर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: How To Earn & Withdraw Money from This App? Download the App Now! – ArNewsTimes

वॉलेट ट्रॉन और टीआरसी टोकन के साथ संगत है। गैलेक्सी उपयोगकर्ता ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करके डिजिटल परिसंपत्तियों के व्यापार को प्रमाणित करने के लिए विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों पर शोध कर सकते हैं।

Galaxy Smartphone में अब लेजर नैनो एस और लेजर नैनो एक्स जैसे विभिन्न हार्डवेयर वॉलेट से जुड़ने की क्षमता है। यह फीचर सैमसंग के ब्लॉकचेन कीस्टोर का पूरक है।

2 इस ब्लॉग पर पोस्ट किए गए बयान के अनुसार, सैमसंग ब्लॉकचैन वॉलेट के उपयोगकर्ता भी नवीनतम रुझानों के साथ बने रह सकते हैं cryptocurrency ऐप में एक समर्पित न्यूज़फ़ीड के लिए धन्यवाद जिसमें कॉइनडेस्क के लेख होंगे, जो कि सबसे प्रमुख ब्लॉकचेन न्यूज़ आउटलेट्स में से एक है।

आभासी संपत्तियों को संग्रहीत और प्रबंधित करने के लिए उपकरणों में सुरक्षा होना आवश्यक है। सैन्य-ग्रेड सैमसंग नॉक्स सुरक्षा मंच वह है जो सैमसंग के लिए मोबाइल उपकरणों के लिए ब्लॉकचेन समाधान पेश करना संभव बनाता है।

सैमसंग ब्लॉकचैन कीस्टोर एक ऐसा स्थान है जो प्राथमिक ऑपरेटिंग सिस्टम से अलग है और क्रिप्टोकुरेंसी और विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों (डीएपी) के लिए उपयोग की जाने वाली निजी कुंजी को एन्क्रिप्ट और स्टोर करने के लिए उपयोग किया जाता है।

डेटा को एक सुरक्षित प्रोसेसर द्वारा अतिरिक्त रूप से संरक्षित किया जाता है, और इसे प्राप्त करने का एकमात्र तरीका संपत्ति के मालिक की व्यक्तिगत पहचान संख्या (पिन) प्रदान करना या उनके फिंगरप्रिंट का उपयोग करना है।

यह भी पढ़ें: Exactly What Does It Mean and How Does It Work? – ArNewsTimes

सैमसंग ब्लॉकचेन वॉलेट

Samsung Blockchain के साथ software विकास किट (एसडीके), सैमसंग अपने ब्लॉकचेन पारिस्थितिकी तंत्र तक पहुंच प्रदान करता है क्योंकि कंपनी का मानना ​​​​है कि नवाचार केवल एक खुले और सहयोगी दृष्टिकोण के माध्यम से हो सकता है।

प्रत्येक खाता प्रणाली के लिए विशिष्ट API का उपयोग करके, डेवलपर्स विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोगों (DAP) का निर्माण कर सकते हैं जो आसानी से ब्लॉकचैन खातों और प्रक्रिया लेनदेन का उत्पादन, भंडारण और प्रबंधन कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, यह एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस (API) प्रदान करता है, जो विकेंद्रीकृत अनुप्रयोगों (DAP) को तीसरे पक्ष के हार्डवेयर वॉलेट का उपयोग करके आभासी संपत्ति के हस्तांतरण के लिए सुरक्षित रूप से हस्ताक्षर करने की अनुमति देता है।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here