The Rahde Crew Bank Accounts Were Funded By Salman Khan– ArNewsTimes

0
74

Salman Khan और Zee Entertainment ने सलमान की आने वाली फिल्म राधे के मुनाफे का एक हिस्सा देने का वादा किया है:

भारत में वर्तमान कोरोनावायरस महामारी से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए आपकी सबसे वांछित बहाई।

Salman देंगे चौतरफा मुनाफा

Give India ने अभिनेता की प्रोडक्शन कंपनी, सलमान खान फिल्म्स और मनोरंजन कंपनी, ज़ी के साथ मिलकर काम किया है। इस पैसे का इस्तेमाल ऑक्सीजन टैंक, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और वेंटिलेटर जैसी चीजें खरीदने में किया जाएगा।

सलमान खान फिल्म्स के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, हम कोविड -19 के खिलाफ देश की लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए इस महान अभियान का हिस्सा बनकर खुश हैं।

सलमान खान करते हैं COVID-19 चैरिटी का काम:

एक साल पहले हमारे देश और दुनिया में इस असाधारण आपदा के बाद से, हम कोविड -19 से निपटने के अपने प्रयासों में लगातार बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Covid-19 Test is Must Before Entering the Google Office – ArNewsTimes

मुख्य बात, हमने महसूस किया कि एक पूर्ण तस्वीर की रिलीज को स्थगित करने से हमें बिल्कुल भी मदद नहीं मिल सकती है, लेकिन महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए अपने मुनाफे को मोड़ना एक अधिक समझदार और व्यावहारिक तरीका है।

व्हील अप के साथ देखें 5 और ZeePlex, हम इस कठिन समय में मदद करने के लिए बेहतर ढंग से सुसज्जित होंगे।

उनके लिए एक प्रतिनिधि ने इस कदम की व्याख्या करते हुए कहा, “एक जिम्मेदार कंपनी के रूप में, वह कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए सभी महत्वपूर्ण कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

देश बेहद मुश्किल हालात से गुजर रहा है। “वह मीडिया में हमारे काम के माध्यम से भारत और दुनिया में बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन हम व्यापार के बाहर सार्थक और लक्षित पहल के माध्यम से समुदाय को वापस देने में भी विश्वास करते हैं।

सलमान खान करते हैं COVID-19 चैरिटी का काम:

हम प्रार्थना करते हैं कि राधे की सफलता से उन लोगों के लिए दान में वृद्धि होगी जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है क्योंकि महामारी फैलती जा रही है।

व्यक्तिगत रूप से असभ्य

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, द्वारा निर्देशित प्रभुदेव:, दक्षिण कोरियाई एक्शन फिल्म द पेमेंट का हिंदी संस्करण है। फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी हैं।

यह भी पढ़ें: New Health Features introduced in India to Highlight Verified Videos –ArNewsTimes सभी प्लेटफार्मों पर Radhe रिलीज की तारीख ईद के लिए निर्धारित है, जो इस साल 13 मई को पड़ रही है। योजना ज़ी 5 और ज़ी की पे-पर-व्यू सेवा, ज़ीप्लेक्स पर फिल्म को प्रदर्शित करने के अलावा, इसे पूरे 40 देशों में रिलीज करने की है। दुनिया।

क्रिएटर्स ने राधे को डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी जैसे डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) प्लेटफॉर्म के जरिए प्रसारित करने का भी फैसला किया है।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here