Viral News: जब दूल्हा नही गिन पाया 20 हजार रुपये, तो  दुल्हन ने तोड़ दी शादी देखे

0
17
दूल्हन ने तोड़ दी शादी

The Bride Broke The Marriage: शादियों के सीजन में हमको कई तरह के विडियो रोजाना देखने को मिलते है, जिसमे कई तरह की खबरे काफी लाजवाब होती है जो की आपको काफी हेरान है। हमने कई ऐसी हैरान करने वाली बात सामने आई, जिसमें दुल्हन ने शादी से इंनकार कर दिया हो आज एक एसी ही घटना देखने को मिली है।

दूल्हन ने तोड़ दी शादी

दूल्हन ने तोड़ दी शादी

एक बार फिर यूपी में दूल्हे के पैसा न गिन पाने के चलते शादी करने से मना कर दिया। जब शादी की की रस्म निभाते हुए दूल्हे राजा पैसे नहीं गिन पाए तो दुल्हन ने शादी करने से इंनकार कर दिया। बोली यह पूरा मामला मेरी जिंदगी का है। मैं नहीं चाहती की ऐसा दूल्हा मुझे मिले।

यह मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस आ गयो और उसके बाद यह शादी टूट गयी। यह हैरान करने वाली घटना उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद का है, जहां दूल्हे के पैसे न गिन पाने दुल्हन ने शादी से तोड़ दी। दरअसल, शादी में द्वारचार की रस्म निभाते हुए दुल्हन के भाई ने दूल्हे राजा को पैसे गिनने के लिए दिए, लेकिन दूल्हा पैसे तो गिनना दूर की बात वह रेजगारी भी नहीं गिन पाया। वहीं, जब इस बात का दुल्हन को पता चला, तो उसने शादी करने से इंनकार कर दिया बोली- मैं इस अनपढ़ से शादी नहीं करूंगी।

उसके बाद दोनों परिवार में झगड़ा हो गया। इसकी सूचना पर पुलिस आ गई और दोनों फैमिली को थाने ले गई। वही दोनों परिवारों में कोई लेनदेन की बात नहीं हुई थी, इसके बाद ही बारात अपने घर लौट गई।

अनुासर, गांव दुर्गूपुर की रहने वाली युवती की शादी करीब 3 महीने पहले बिछमा के गांव बबीना सारा के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। 19 जनवरी 2023 को बारात आई, वह रस्म में दूल्हा पैसे नहीं गिन पाया, तो दूल्हे के भाई का शक हुआ कि दूल्हे राजा अनपढ़ है उसके आड़ विवाद बढ़ गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here