बॉलीवुड की तुनिषा शर्मा के बाद अब इस एक्टर ने कर ली आत्महत्या, कारण जानकार हेरान है सभी

0
52
सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या

Sudhir Verma Committed Suicide: बॉलीवुड में इन दिनों सोसाइटी को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। आए दिन कोई ना कोई एक्टर एक्ट्रेस सुसाइड कर रही है। इसी दौरान एक और खबर आई है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के यंग एक्टर सुधीर वर्मा ने भी सुसाइड कर लिया है।

सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या

सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या

रिपोर्ट के मुताबिक टर्न सुसाइड सोमवार के दिन किया है, उनके दोस्त और उनके कोस्टार ने अपने ट्वीट के जरिए इसकी सारी जानकारी प्रदान की आपको बता दें कि, यह साउथ इंडस्ट्री से काफी हैरान करने वाली खबर सामने आई है।

रिपोर्ट ने अब तक उनकी निजी खबरों के बारे में पता नहीं चला यही बताया जा रहा है कि, किसी निजी समस्या के चलते ही उन्होंने यह सुसाइड किया है।

10 जनवरी को वारंगल में किसी तरह का जहरीला पदार्थ खाने के बाद सुधीर वर्मा की तबीयत बिगड़ी। तबीयत बिगड़ने पर वे हैदराबाद अपने एक रिश्तेदार के घर चले गए। रिश्तेदार को उन्होंने बताया कि उन्होंने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है, जिसके बाद उन्हें ओसमानिया अस्पताल में एडमिट करवाया गया। 21 जनवरी को एक्टर को विशाखापत्तनम के एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, जहां 23 जनवरी उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली।

सुधीर वर्मा के दोस्त और को-स्टार सुधाकर कोमाकूल ने उन्हें ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दी। सुधाकर ने ही एक्टर के मौत की पुष्टि की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “इतना प्यारा और अच्छा इंसान।।।आपके साथ काम करके अच्छा लगा। यकीन नहीं हो रहा कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं।

ओम शांति”। सुधाकर के अलावा एक्ट्रेस चांदनी चौधरी ने भी ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि दी। वे लिखती हैं, “सुधीर तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है। आप एक बेहतरीन को-एक्टर और बढ़िया दोस्त थे। हम आपको मिस करेंगे”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here