एसएसबी 42वीं वाहिनी उप कमांडेंट प्रवीण ने जवानों के साथ निकली साइकिल रैली , स्वस्थ्य रहने का दिया संदेश

एसएसबी 42वीं वाहिनी के अगैय्या मुख्यालय से मधुबन गांव तक एक भारत श्रेष्ठ भारत के तहत साइकिल रैली का आयोजन किया गया। इस साइकिल रैली की अगुवाई वाहिनी के उप-कमांडेंट प्रवीण कुमार ने की | निरीक्षक अवनीश मलिक ने सुबह 6 बजे हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। रैली में एसएसबी 42 वीं वाहिनी के अधिकारी व बल कार्मिकों ने प्रतिभाग किया।

शनिवार को अगैय्या स्थित एसएसबी 42 वीं वाहिनी के जवानों ने एसएसबी कैंप के गेट संख्या 3 से मधुबन गांव तक साइकिल चलाकर लोगों में फिट इंडिया मूवमेंट का अमूल्य सन्देश दिया। एसएसबी 42 वीं वाहिनी के उप कमांडेंट प्रवीण कुमार ने साइकिल रैली में भाग लेकर जवानों का हौसला आफजाई किया। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य बड़े पैमाने पर स्वास्थ्य चेतना को बढ़ावा देना है। बीते गुरुवार को योग शिविर का आयोजन किया गया था जिसमें वाहिनी के सभी अधिकारी तथा कार्मिकों सहित जवानों के परिवार तथा बच्चों ने भाग लिया।

वाहिनी के उप कमांडेंट प्रवीण कुमार ने बताया कि उच्च मुख्यालय के निर्देशानुसार फिट इंडिया मूवमेंट तथा एक भारत श्रेष्ठ भारत के तहत विभिन्न प्रकार की गतिविधियां आयोजित की जा रही है जिससे लोगों में स्वस्थ्य के प्रति जागरूकता तथा एकता का सन्देश फ़ैल सके।