मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम कर चुकी यह हसीना आज चाय बेचने को है मजबूर, जानें कौन है ये ‘मॉडल चायवाली’

0
36
मॉडल चायवाली

Model Chaiwali: हम सभी जानते हैं कि, नाम और शोहरत पाना हर किसी के बस की बात नहीं है होती है, लेकिन जब भी कोई नाम और शोहरत पा लेता है, तो वह एक के बाद एक कई ऊंचाइयों को छू जाता है। लेकिन कई बार किस्मत आपका साथ नहीं देती है और वह आपको अर्श से फर्श पर लेकर आ जाती है।

मॉडल चायवाली

मॉडल चायवाली

आज हम आपको एक ऐसी लड़की (Simran Gupta Model Chaiwali) के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, कभी मिस गोरखपुर बनी थी। लेकिन आज उन्होंने मॉडलिंग छोड़कर गोरखपुर के चौराहे पर अपनी छोटी सी चाय की दुकान खोली है। मॉडलिंग की दुनिया में अपने नाम कर चुकी हम मॉडल महामारी के बाद से अपने करियर में काफी परेशानियों को झेल रही है।

उसे कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है और आज या चाय बेचने के लिए मजबूर हैं। हालांकि उनके पिता भी काफी खुश हैं और वह भी उसका साथ दे रही है। आपको बता दे की सिमरन गुप्ता (Simran Gupta) नाम की इस लड़की ने साल 2018 में मिस गोरखपुर का खिताब जीता था।

लेकिन कोरोना काल की वजह से इसे करियर में काफी नुकसान हुआ उसके बाद उसने चाय बेचने का फैसला किया। सिमरन का कहना है कि, उनके परिवार ने भी उन्हें इस बात के लिए सपोर्ट किया और वह चाय बेचने का काम शुरू कर देती है उनकी दुकान का नाम मॉडल चाय वाली है।

उनके परिवार की आमदनी कम थी और उसका भाई दिव्यांग है। सिमरन ने बताया कि उन्होंने नौकरी भी की थी लेकिन सैलरी (Salary) कई महीनों तक पेंडिंग रहने के चलते उनके दिमाग में खुद का काम शुरू करने का आइडिया आया। पिता कहते हैं कि जब उनकी बेटी मॉडल (Model) बनी थी, तब भी वो खुश थे और जब बेटी ने चाय बेचने का फैसला किया, तब भी उन्हें खुशी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here