श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस में दायर की 6629 पन्नो की चार्जशीट, कातिल का बताया गया गुनाह, देखे

0
30
श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस

Shraddha Walker Murder Case: हाल ही में श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस हुआ जिसमें दिल्ली पुलिस ने अपनी 4 सीट दायर की है। न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक इस केस का मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला इस दौरान कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मौजूद था। एजेंसी ने यह भी बताया कि करीब 6629 पन्नों की चार्जशीट आरोपी आफताब पूनावाला कि दायर की गई अब साकेत कोर्ट दिल्ली पुलिस द्वारा की गई। इस चार्जशीट पर 7 फरवरी को विचार किया जाएगा, अदालत ने हिंदी नाश्ता पूनावाला को भी कोर्ट में पेश करने के लिए कहा है।

श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस

श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में करीब 75 दिनों में अपनी यह चार्जशीट दायर की है कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या करने वाले इस आफताब ने मांग की है कि। उसके खिलाफ की गई चार्जशीट उसके वकील को ना दिखाई जाए।

उसने अपने वकील को बदलने की बात भी कही है। अदालत में जब मेट्रोपोलिया मजिस्ट्रेट अविरल शुक्ला ने पूछा कि आरोपी पत्र कितने पन्नों का होए तो जांच अधिकारी ने कहा कि, इसमें 6629 पन्ने हैं। इस पर अदालत के न्यायाधीश ने उन्हें कहा कि, यह बहुत ही बड़ा है। आखिरकार आज अदालत के समक्ष आरोपी का पत्र दाखिल कर दिया गया है। अदालत ने अब आफताब की न्यायिक हिरासत की अवधि और भी ज्यादा बढ़ा कर दो हफ्तों के लिए कर दी है। और 7 फरवरी तक यह हिरासत उसकी कर दी गई है।

आफताब की मंगलवार को न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होगी पर आफताब को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अदालत में ही पेश किया गया था। इस दौरान आफताब ने अदालत में कहा कि वह अपने वकील एमएस खान को बदलना चाहता है।

अभी कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि, दिल्ली पुलिस इस मामले को जनवरी के अंत तक रफा-दफा कर देगी और कहा जा रहा है कि, पुलिस ने तीन हजार से ज्यादा पन्नों की चार्जशीट तैयार की जो डेढ़ सौ गुनाह को बयान के आधार पर है। इसके अलावा फॉरेंसिक इलेक्ट्रॉनिक सबूतों को भी इसमें शामिल किया गया। दिल्ली पुलिस ने टीम चार्जशीट की कॉपी बक्से में लेकर साकेत कोर्ट पहुंचाई थी।

दिल्ली पुलिस के महरौली इलाके में 28 साल के पूनावाला ने मई में श्रद्धा बालकर की हत्या की थी। लिव इन पार्टनर ने श्रद्धा को बेरहमी से मार डाला आरोपी यह कह रहा है कि, श्रद्धा की हत्या उसके 30 से ज्यादा टुकड़े किए थे। इन टुकड़ों को महरौली के आसपास के जंगल में उसने धीरे-धीरे कर कर फेंक दिया श्रद्धा को टुकड़ों में काटने के बाद आफताब ने इन टुकड़ों को अपने फ्रिज में भी रखा और श्रद्धा के पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने नवंबर को केस दर्ज किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here