मेट्रो में रील्स बनाने के चक्कर में मंजुलिका बनी लड़की, महिला ने यात्रियों को इस तरह से डराया, वायरल हुआ वीडियो

0
29
मंजुलिका गेटअप में लोगों को डराया

Scared People in Manjulika Getup: सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लोग कुछ व्यूज के लिए किसी भी हद को पार कर देते हैं, और न जगह देखते हैं न माहौल बस वीडियो बनाने लग जाते हैं। वो इस बात तक का ख्याल नहीं रखते है कि पब्लिक प्लेस में ऐसे वीडियो बनाना जायज भी है या नहीं।

मंजुलिका गेटअप में लोगों को डरायामंजुलिका गेटअप में लोगों को डराया

इन दिनों मेट्रो से जुड़े कई वीडियो वायरल हुए हैं। हाल ही में मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की बॉलीवुड फिल्म भूलभूलैया की फेमस कैरेक्टर मंजुलिका के कॉस्ट्यूम में नजर आ रही है। ये लड़की मेट्रो में डरावनी आवाज भी निकाल रही है। इसकी हरकत से पास बैठे कुछ मेट्रो यात्री डर भी जाते हैं। लेकिन मेट्रो के भीतर ऐसा करना कितना सही है? इसके लिए सजा का क्या प्रावधान है? आइए बताते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक लड़की पीली साड़ी पहने डरावना मेकअप करके घूमती नजर आ रही है। वो यात्रा कर रहे लोगों के सामने जाकर डरावनी आवाज निकालती है और अजीबोगरीब हरकतें भी करती है। इसी दौरान सीट पर बैठा एक बच्चा डर जाता है। इसके अलावा एक अन्य लड़का हेडफोन से गाने सुनता नजर आता है। ये लड़की उसके सामने जाती है और चिल्लाने लगती है। ये देखकर लड़का डरकर सीट से उठ जाता है। इसके बाद लड़की सीट पर बैठ जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेटफिलिक्स के फेमस सीरीज मनी हाइस्ट के कैरेक्टर्स के कॉस्ट्यूम में एक शख्स नजर आता है। शख्स लाल रंग की ड्रेस और मास्क पहने नजर आता है। इस अजीबोगरीब कॉस्ट्यूम को पहनकर वो मेट्रो के भीतर दो बैग लेकर टहलता दिखता है। कुछ देर बाद वो बैग को नीचे की ओर छोड़ देता है। अगर इस वीडियो को आप ध्यान से देखेंगे तो आपको इस शख्स के सामने वाली सीट पर वही मंजुलिका के अवतार वाली लड़की दिखेगी। यानी ये दोनों वीडियो एक ही दिन के हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here