पांच करोड़ की चेक बाउंस मामले में अभिनेता राजपाल यादव दोषी

Rajpal Yadav throwing his stone

न्यूज डेस्क। पांच करोड़ की चेक बाउंस के मामले में अभिनेता राजपाल यादव को दोषी माना गया है। दिल्ली की कडक़ड़ डूमा अदालत ने उन्हें दोषी ठहराया। मीडिया खबरों के मुताबिक अदालत ने राजपाल यादव के साथ उनकी पत्नी राधा यादव और कंपनी श्री नौ रंग गोदावरी इंटरटेंमेंट लिमिटेड को पांच करोड़ के चेक बाउंस मामले में दोषी करार दिया है। इन पर दिल्ली की एक कंपनी का पांच करोड़ रुपये का ऋण नहीं चुकाने का आरोप है।
23 अप्रैल को हो सकता है सजा का ऐलान
बताया जा रहा है सबूतों के आधार पर तीनों ने लक्ष्मी नगर की कंपनी मुरली प्रोजेक्टस प्राइवेट लिमिटेड से पांच करोड़ का लोन लिया जिसे ये समय से नहीं लौटा पाये। बताया ये भी जा रहा है कि कोर्ट ने इन्हे कुल सात मामलों में दोषी पाया है। शिकायतकर्ता वकील एस. के. शर्मा के मुताबिक सजा का ऐलान अब 23 अप्रैल को हो सकता है।
ये था मामला
राजपाल के खिलाफ याचिका कर्ता ने अपनी का आरोप था कि अप्रैल 2010 में राजपाल यादव अता पता लापता की शूटिंग कर रहे थे इसी समय राजपाल यादव की ओर से मदद मांगी गयी थी। मई 2010 में दोनो के बीच करार हुआ था। जिसके बाद पांच करोड़ का लोन दिया गया था। इसके एवज में राजपाल को 8 करोड़ रुपए लौटाने थे। फिल्म फ्लाप होने से राजपाल यादव लोन नहीं चुका पाये। क्योंकि फिल्म अक्टूबर 2012 में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म एक माह टल गयी तो नवंबर 2012 में रिलीज पायी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + fourteen =