राजकुंद्रा ने की थी मेरे साथ जबरदस्ती, शर्लिन चोपड़ा का आरोप, इस तरह से खुद को बचाया

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। अब उनके ऊपर आरोपी की बौछार सी शुरू हो गयी है। पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तार हुए क्रुंदा के चलते शिल्पा शेट्ठी की भी मुसीबते बढ़ी हुई हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद से कई एक्ट्रेस राज कुंद्रा के ऐप ‘हॉटशॉट्स’ के खिलाफ खुलकर सामने आने के बाद अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने उन पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।
कुंद्रा पर आरोप है कि वह ‘हॉटशॉट्स’ ऐप के लिए ही अश्लील वीडियो बनाते थे और इसी पर स्ट्रीम करते थे। पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा मुंबई क्राइम ब्रांच की पॉपर्टी सेल के सामने अपना बयान दर्ज करने पहुंची थीं। उन्होंने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी।

बिन बताए घर पहुंचे राज कुंद्रा
शर्लिन चोपड़ा ने अपनी शिकायत में खुलासा किया कि 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को एक ऑफर के बारे में बात करने क लिए बुलाया था। 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद, शर्लिन ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस के कारण राज कुंद्रा बिन बताए उनके घर आए थे।

इन धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज
शर्लिन चोपड़ा के एफआईआर दर्ज करवाने के बाद राज कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 384,415, 504, 506, 354(ए)(बी)(डी) और 509 और आईटी एक्ट 2008 की 67, 67(ए) धारा और इंडिसेंट रिप्रिजेंटेशन ऑफ वुमेम एक्टर 1986 के तहत आरोप दर्ज किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + seventeen =