Viral Video: दिल्ली मेट्रो ट्रेन में कमर पर तौलिया लपेट नजर आया शख्स, शख्स को देख कर यात्रियों के निकली हंसी।

0
108
दिल्ली मेट्रो ट्रेन में कमर पर तौलिया लपेट नजर आया शख्स

मेट्रो ट्रेन में कमर पर तौलिया लपेट नजर आया शख्स Person seen wrapped in towel in Delhi Metro train: सोशल मीडिया से हाल ही में एक वीडियो सामने आया इसमें एक शख्स दिल्ली मेट्रो ट्रेन में तौलिया लपेटकर घूमता नजर आया जिसे देख मेट्रो ट्रेन में बैठे यात्री हँसने मजबूर हो गए।

मेट्रो ट्रेन में कमर पर तौलिया लपेट नजर आया शख्स, यूजर्स की निकली हंसी।

 दिल्ली मेट्रो ट्रेन में कमर पर तौलिया लपेट नजर आया शख्स

आए दिन सोशल मीडिया पर कई अजीबो गरीब वीडियो सामने आते रहते हैं, सोशल मीडिया इन दिनों हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है जिसकी वजह यह है कि सोशल मीडिया पर कई क्रिएटर अजीबो गरीब हरकत करते देखे जा सकते हैं। उनकी अजीबोगरीब हरकतों को देख यूजर सकते में आ जाते हैं, ऐसे में उनके वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को अपनी ओर खींचते हैं।

मोहित गुहार नाम यह शख्स मेट्रो ट्रेन में कमर पर तौलिया लपेट घुस गया।

हाल ही में मोहित गुहार नाम के एक शख्स को दिल्ली मेट्रो ट्रेन में अजीब गरीब हरकत करते देखा गया है, जिससे दिल्ली की जनता के सामने सोशल मीडिया यूजर काफी हैरान हो गया, जहां एक दूसरे वीडियो में मोहित गोहर दिल्ली मेट्रो में गर्लफ्रेंड की मांग करते देखा गया।

हाल ही में इस शख्स का एक और वीडियो सामने आया जिसमें सभी वीडियो को पीछे छोड़ दिया, इस वीडियो में इस शख्स की हिम्मत के यूजर्स कायल हो गए वायरल हो रही है। इस वीडियो में शख्स लोगों से भरी हुई मेट्रो में कमर पर तौलिया लपेट कर बनियान में घूमते देखा गया। जिसे यूजर देखकर दंग रह गए ओर वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो गया।

वीडियो में मिले 3 मिलीयन वियुज।

वायरल हो रही वीडियो में शख्स को तौलिया पहने आराम से मेट्रो के डिब्बे में घूमते हुए और शीशे को देखकर बार-बार बाल सवार ते हुए देखा जा सकता है। जिसे देख ट्रेन में हर कोई हंसने लगता है। वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर तकरीबन 3 मिलियन से ज्यादा वियुज और 1 लाख 53 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here