नहीं चलने दिया पठान फिल्म का का पहला शो, लट्ठ लेकर पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ता, देखे विडियो

0
19
पठान फिल्म का विरोध

Pathaan Protest in Indore: शाहरुख खान की फिल्म इस समय रिलीज हो चुकी है और कई जगहों पर इसका अच्छे शो भी गए हैं। वहीं कई जगहों पर इसका विरोध भी देखा गया है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में 12 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में फिल्म बुधवार को लगी, लेकिन पहले ही शो में दर्शकों से पहले बजरंग दल वाले वहां पहुंच गए और नारे लगा रहे थे।

पठान फिल्म का विरोधपठान फिल्म का विरोध

देशद्रोही की फिल्म नहीं चलेगी कार्यकर्ताओं के हाथ में आप यहां पर डंडे भी देख सकते हैं और या थियेटर के बाहर आकर खड़े हो गए थे और उनका विरोध था, कि पठान फिल्म देखने के लिए किसी भी व्यक्ति को अंदर नहीं घुसने दिया जाए।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि यदि शो चलाया गया तो, मल्टीप्लेक्स के अंदर घुसकर भी प्रदर्शन करेंगे। बजरंग दल के संयोजक तनु शर्मा ने कहा कि फिल्म भगवा रंग के गलत तरीके से दिखाया गया है, इसकी वजह से हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची है।

यहा सुबह बजरंग दल कार्यकर्ता सपना संगीता मल्टीप्लेक्स पहुंचे और नारेबाजी की, फिल्म देखने आए दर्शकों से भी कहा कि वे फिल्म न देखें। मल्टीप्लेक्स संचालकों ने आश्वासन दिया कि वे फिल्म नहीं दिखाएंगे। इसके बाद कार्यकर्ता कस्तूर सिनेमा गए। यहां उन्होंने पठान फिल्म के पोस्टर के सामने खड़े रहकर विरोध जताया। सिनेमागृह के मालिक के नहीं आने तक कार्यकर्ता नारेबाजी कर अपना विरोध जताते रहे।

आपको बता दे की, बजरंग दल ने पूर्व में पठान फिल्म का विरोध करने की घोषणा की थी। इसके मद्देनजर सिनेमाघरों में पुलिस बल तैनात था, ताकि विरोध के दौरान कानून व्यवस्था न बिगड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here