One Million Dollars Prize Pool Announced! Ensure Your Registration – ArNewsTimes

0
98

क्राफ्टन द्वारा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज 2021 की घोषणा की गई है।

19 जुलाई से शुरू होने वाले इस सीरीज के पहले टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

रुपये की पुरस्कार राशि होगी। प्रतियोगिता के लिए 1 करोड़, क्राफ्टन ने कहा।

क्राफ्टन ने PUBG मोबाइल इंडिया की बढ़ती लोकप्रियता के सम्मान में Battlegrounds Mobile India सीरीज़ लॉन्च की है, जो पहले ही Google Play Store पर 3 करोड़ डाउनलोड को पार कर चुकी है।

जैसा कि पिछले साल घोषित किया गया था, क्राफ्टन इस साल भारत में अपनी पहली टूर्नामेंट श्रृंखला आयोजित करेगा। Battlegrounds Mobile India के प्रतिभागियों के लिए टूर्नामेंट के पहले चरण के लिए 19 जुलाई को पंजीकरण शुरू होगा।

क्राफ्टन ने घोषणा की कि उद्घाटन श्रृंखला के लिए प्रथम स्थान का पुरस्कार 1 करोड़ रुपये होगा।

यह भी पढ़ें: Get Fire Diamonds For Free – ArNewsTimes

क्राफ्टन की पहली निर्यात प्रतियोगिता Battlegrounds Mobile India के आधिकारिक लॉन्च के कुछ ही दिनों बाद आती है। 17 जून को प्रारंभिक पहुंच रिलीज के बाद, क्राफ्टन ने 2 जुलाई को गेम जारी किया।

क्राफ्टन के अनुसार, Battlegrounds Mobile India सीरीज़ 2021 में इस साल कई प्रतियोगिताएं शामिल होंगी, जिसमें कुछ टूर्नामेंट सहयोग के साथ होंगे।

PUBG Mobile दूसरी ओर, क्रिएटर्स ने उन कंपनियों के नामों का खुलासा नहीं किया है जिनके साथ उसने सीरीज के पहले चरण के लिए साझेदारी की है।

19 जुलाई को पहले Battlegrounds Mobile India सीरीज 201 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे, जो तीन महीने तक चलेगा। कुछ प्रारंभिक मैच होंगे, लेकिन जैसे-जैसे यह फाइनल होगा, प्रतियोगिता और तेज होती जाएगी।

पुरस्कार राशि कुल 1 करोड़ रु Crofton, विजेता को 50,00000 रुपये और 25,00,000 रुपये के साथ। दूसरे स्थान पर रहने वाले को 10,00,000 रुपये मिलेंगे। चौथे स्थान पर रहने वाले को 3,00,000 रुपये मिलेंगे। वहीं पांचवें स्थान पर रहने वाले को 2,00,000 रुपये मिलेंगे।

Battlegrounds Mobile India सीरीज के पहले टूर्नामेंट का फैसला पांच चरणों में होगा:

केवल भारतीय खिलाड़ियों को Battlegrounds Mobile India में शामिल होने की अनुमति है क्योंकि यह गेम केवल भारत में उपलब्ध है।

पहले क्वालिफिकेशन राउंड में प्रतिभागिता तभी संभव है जब कोई खिलाड़ी प्रतियोगिता के लिए पंजीकृत हो और उसके पास कम से कम प्लेटिनम स्तर का खाता हो।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज

Battlegrounds Mobile India सीरीज़ इन-गेम योग्यता के लिए खिलाड़ियों के लिए अतिरिक्त आवश्यकताएं हैं, जैसे पंजीकरण के बाद एक विशिष्ट अवधि के दौरान पंजीकृत टीम के साथियों के साथ 15 मैच खेलना।

यह भी पढ़ें: Get Fire Diamonds For Free – ArNewsTimes

अगले दौर के लिए केवल सर्वश्रेष्ठ मैचअप पर विचार किया जाएगा। यदि टीमों के बीच कोई टाई है तो अन्य कारक जैसे फिनिश (मारने के लिए व्यंजना), जीवित रहने का समय और सटीकता को ध्यान में रखा जाएगा। क्राफ्टन ने कहा कि केवल शीर्ष 1024 टीमें ही अगले दौर में आगे बढ़ेंगी।

सिर्फ़ एंड्रॉयड फ़ोन Battlegrounds Mobile India खेल सकते हैं, इसलिए iPhone उपयोगकर्ता इस टूर्नामेंट के दौर में भाग नहीं ले सकते।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here