Now Instagram Show is All Week– ArNewsTimes

0
92

माइली साइरस अपने इंस्टाग्राम शो “ब्राइट माइंडेड” के अगले सप्ताह को COVID-19 महामारी से लड़ने वाले बहादुर लोगों को समर्पित करेंगी।

कोरोनावायरस के प्रकोप के दौरान व्यस्त रहने के लिए, साइरस जैसी हस्तियां अपने घरों की सुरक्षा से अपनी सामग्री पर काम कर रही हैं।

27 वर्षीया का इंस्टाग्राम शो “हाइलाइटिंग हीरोज” है, जिसे उन्होंने मार्च में बनाया था। यह शो उन लोगों पर प्रकाश डालता है जो “इस महत्वपूर्ण समय में दूसरों की सेवा करने के लिए लगातार और साहसपूर्वक काम कर रहे हैं।”

साइरस ने सोमवार के प्रीमियर एपिसोड की शुरुआत विशेष अतिथि डॉ. ऑस्कर मैटास, न्यू ऑरलियन्स में कोविड-19 यूनिट के आईसीयू डॉक्टर और सार्वजनिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में अग्रणी डॉ. सिरा मदद के साथ की।

यह भी पढ़ें: The Advances That Helps to Grow in The Hospitality Industry –ArNewsTimes

न्यू ऑरलियन्स के मूल निवासी डॉ. मैतास, जिन्होंने स्वेच्छा से कुछ अस्पतालों में से एक में सेवा की covid-19 फ्लोर्स, शहर की अनूठी संस्कृति पर वायरस के प्रभाव पर चर्चा करने के लिए सेलिब्रिटी से मिले।

जैसा कि एक डॉक्टर ने कहा, “यह एक ऐसा शहर है जो सेवा उद्योग पर, नाइटलाइफ़ पर, संगीत उद्योग पर, स्ट्रीट वेंडर पर, ऐसे लोगों पर पनपता है जो केवल पर्यटकों की सेवा करने के लिए हैं, और अचानक हमारे पास यह है। चौंकाने वाला। “ऐसी स्थिति जिसने सुंदर संस्कृति को थोड़ा पंगु बना दिया है।”

डॉ. मैतास ने उन उपायों का वर्णन किया जो उनकी संस्था ने महत्वपूर्ण देखभाल में सुधार और चिकित्सा कर्मचारियों को संक्रमण के जोखिम को कम करने के लिए उठाए हैं। हमारी बात के अंत में, उन्होंने सामाजिक अलगाव के मूल्य पर जोर दिया और सप्ताहांत पर रहने में मदद करने के लिए सनक।

साइरस ने तब डॉ. मैड, न्यूयॉर्क शहर के स्वास्थ्य और अस्पतालों के विशिष्ट रोगजनक कार्यक्रमों के वरिष्ठ निदेशक, तीन छोटे बच्चों की परवरिश के बारे में बताते हैं, जबकि अभी भी महामारी की अग्रिम पंक्ति में काम कर रहे हैं।

डॉ. मदद ने आगे कहा, “मेरे लिए, अभी, यह मेरे जीवन के सबसे कठिन समयों में से एक है, लेकिन यह उन क्षणों में से एक है जब मैं स्वास्थ्य कर्मियों और आपके साथ पर्दे के पीछे हो रही हर चीज से बेहद खुश हूं। . जानिए, COVID-19 को खत्म करने में वे कितना अतुलनीय संघर्ष कर रहे हैं।

माइली साइरस कोविड -19 फ्रंटलाइन नायकों को उजागर करने के लिए

उन्होंने आगे हर किसी के स्वास्थ्य की देखभाल करने और इस समय अपने आस-पास के बारे में जागरूक होने के महत्व पर जोर दिया ताकि इसकी शुरुआत को रोका जा सके। Diseaseजो उन्हें उच्च जोखिम के रूप में वर्गीकृत कर सकता है।

यह भी पढ़ें: In Regard for Their Support and Blessings on Shab-E-Baraat –ArNewsTimes

“हम सब इसमें एक साथ हैं, और हम में से प्रत्येक का महामारी में एक हिस्सा है,” डॉ मदद ने साइरस को बताया। यह एक ऐसी चीज है जहां हम सभी को एक सरकार के रूप में नहीं, बल्कि एक समुदाय के रूप में एक साथ आने की जरूरत है।

पूरे सप्ताह, साइरस अपने “हाइलाइटिंग हीरोज” कार्यक्रम को प्रसारित करेगा, और दर्शक सोशल मीडिया पर हैशटैग #HighlightingHeroes का उपयोग करके उन नायकों को सुझाव दे सकते हैं जिन्हें उन्हें लगता है कि उन्हें शामिल किया जाना चाहिए।

साइरस की विशेषता वाले ब्रॉड माइंडेड को माइली के इंस्टाग्राम पर हर दिन सुबह 11:30 बजे पीटी में देखा जा सकता है।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here