आम लोगो के लिए खुला Nita Mukesh Ambani Cultural Centre, टिकट इतनी सस्ती की जानकर हो जायेगे हेरान।।

0
107
Nita Mukesh Ambani Cultural Centre

NMAC: नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर का भव्य शुभारंभ हो चुका है। उसके बाद से अब इस दिल को आम जनता के लिए खोल दिया गया है। आप यहां पर कहीं स्वर में सस्ते में देख सकते हैं.

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre

आपको बताएंगे। किस की प्राइस कितनी है। यह सेंटर भारतीय संस्कृति और कला को एक नया रूप देने वाला है। बता दें कि, इस कल्चर सेंटर का उद्घाटन 31 मार्च को किया गया था, जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी यहां पर आए थे 3 दिन तक चलने वाले इस समारोह में कही फिल्म स्टार ने शिरकत की थी।

कला और संस्कृति के क्षेत्र में ये सेंटर अपने आप में ही बेहद अद्भुत है। इसमें देश का सबसे बड़ा सम्मेलन केंद्र है, रिटेल हॉस्पिटैलिटी है और भी कई ऐसी चीजें हैं, जिन्हें देख आपके होश उड़ जाएंगे। अगर आप भी इस चर्चित कल्चरल सेंटर को देखने का मन बना रहे हैं, तो चलिए पहले आपको यहां की कुछ खासियत के बारे में बताते हैं। साथ ही ये भी बताते हैं, आखिर यहां का एंट्री टिकट कितनी है।

ये जगह इंटरनेशनल और भारतीय दर्शकों को देखकर बनाई गई है, यहां दोनों तरह के ऑडियंस के लिए कलाएं और कार्यक्रम पेश किए जाएंगे। कल्चरल सेंटर के आगे के भाग में भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को बखूबी तरीके से दिखाया गया है, इसमें एक बड़े ब्रेसलेट जैसी आकृति रखी गई है। 16,000 वर्ग फुट में फैली

एक और बेहतरीन अनुभव के लिए कल्चरल सेंटर में ग्रैंड थियेटर को बनाया गया है। बता दें, इस जगह का निर्माण बड़ा ही कैलकुलेटिव और सावधानी तरीके से हुआ है, ऐ250 सिटिंग एरिया के साथ इस थियेटर में टेलीस्कोपिंग सिस्टम है, जो इवेंट के अनुसार काम करता है। यहां भी वर्ल्ड क्लास डॉल्बी एटमॉस सराउंड साउंड सिस्टम और साउंडप्रूफिंग फैसिलिटी हैमुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित इस सेंटर की टिकट बुक करना बेहद आसान है, इसका टिकट मात्र 500 रूपए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here