“बनाना बनाना” मशहूर रैपर वर्धमान छाजेड़ का गाना हुआ रिलीज, यहां देखें धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल

0
24
वर्धमान छाजेड़ का नया गाना

New Song of Vardhman Chhajed: इस समय भारतीय बीटबॉक्सर, रैपर और रेडियो जॉकी वर्धमान छाजेड़ एक सुपर और मजेदार गाना काफी वायरल हो रहा है। यह गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसके बोले बनाना बनाना टाइम्स म्यूजिक बेहद लोकप्रिय बॉक्सर एप्पल रेडियो जॉकी द्वारा बनाना बनाना गाना प्रस्तुत किया गया है और लोगों को भी काफी पसंद आया है।

वर्धमान छाजेड़ का नया गानावर्धमान छाजेड़ का नया गाना

इस गाने में काफी अनोखा और मजेदार है, और निश्चित रूप से यह साल के सबसे अच्छे पार्टी गानों में से एक है। गाने का सुपर हाई एंटरटेनमेंट पार्ट कुछ ऐसा है कि, जिस में मिलेनियम और जैन दोनों ही कैटेगरी के लोग सुन सकते हैं। यह गाना किसी भी पार्टी या इवेंट में काफी मजेदार लगने वाला है। इस गाने के सिंगर वर्धमान जाजड़ा दुबई में स्थित एक प्रसिद्ध आरजे है।

वही गाने की बात की जाए तो, वर्धमान छाजेड़ ने कहा, ‘यह गाना बहुत ताज़ा और हल्का-फुल्का है। टीम की ऊर्जा बहुत अच्छी है और हमें इस अद्भुत गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया है। यह एक बहुत ही ट्रेंडी और ग्रूवी ट्रैक है और मुझे यकीन है कि लोग इस उत्साहित और जोशीला गीत को पसंद करेंगे’। बता दें कि ‘बनाना बनाना’ टाइम्स म्यूजिक की एक्सक्लूसिव रिलीज है और अब टाइम्स म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। यह आपके आनंद लेने के लिए सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध किया जा चुका है।

इस गाने के बारे में बात करते हुए वर्धमान छाजेड़ ने कहा, ‘यह गाना बहुत ताज़ा और हल्का-फुल्का है। टीम की ऊर्जा बहुत अच्छी है और हमें इस अद्भुत गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया है। यह एक बहुत ही ट्रेंडी और ग्रूवी ट्रैक है जो की आने वाले समय में लोगो को काफी पसंद भी आने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here