New Exciting Features: Changing of App Colours might be possible for users –  ArNewsTimes

0
98

निकट भविष्य में, व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को ऐप की रंग योजना को अनुकूलित करने की अनुमति दे सकता है। मैसेजिंग प्रोग्राम का मालिक फेसबुक मैसेंजर जाहिर तौर पर इस फीचर पर काम कर रहा है, जो बीटा टेस्ट में सामने आया था।

आप में भी रुचि हो सकती है: व्हाट्सएप की नई त्वरित उत्तर सुविधा आपको ऐप खोले बिना संदेशों का जवाब देने की अनुमति देगी

व्हाट्सएप की आगामी विशेषताओं को रखने वाली साइट WABetainfo, नई क्षमता की खोज करने वाली पहली थी। ऐप्पल और एंड्रॉइड डिवाइस पर बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए, व्हाट्सएप ने संदेशों को हटाने के लिए समय प्रतिबंध बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: https://arnewstimes.in/best-tech-products-and-most-innovative-ai-ml-companies-of-2022-arnewstimes/

WhatsApp का Future कलर चेंज Feature

वेबसाइट पर, WhatsApp एक सुविधा बनाने का दावा जो उपयोगकर्ताओं को ऐप के रंगों को संशोधित करने की अनुमति देगा।

इस फीचर के बारे में अभी और कोई जानकारी नहीं है क्योंकि यह अभी डेवलपमेंट में है। व्हाट्सएप अंततः आपको एक ऑडियो संदेश रिकॉर्ड करने और इसे स्टेटस अपडेट के रूप में पोस्ट करने दे सकता है।

WABetaInfo ने आने वाली सुविधा के कुछ स्क्रीनशॉट प्राप्त करने में कामयाबी हासिल की, लेकिन साइट सटीक रूप से यह नहीं बता सकी कि यह ऐप में कब उपलब्ध होगी।

उपयोगकर्ता चैट बॉक्स की रंग योजना को अनुकूलित कर सकते हैं, जैसा कि ऊपर की छवि से पता चलता है। स्क्रीन पर फ्लोरोसेंट ग्रीन राइटिंग देखी जा सकती है। नए फीचर के बारे में अब तक के स्क्रीनशॉट से हम यही जानते हैं।

इसके अतिरिक्त, व्हाट्सएप ने हाल ही में विशिष्ट बीटा टेस्टर्स के लिए इन-ऐप हेल्प फीचर पेश किया है।’ उपयोगकर्ताओं को मैसेजिंग प्लेटफॉर्म के साथ चैट के माध्यम से ऐप में खामियों की रिपोर्ट करने की अनुमति देता है।

WABetaInfo के मुताबिक, एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.21.7.3 ने इस फीचर को सीमित ग्राहकों के लिए रोल आउट किया है।

सपोर्ट चैट थ्रेड्स “व्हाट्सएप द्वारा आपकी और व्हाट्सएप बग रिपोर्टिंग को प्रबंधित करने में मदद करने के लिए विकसित किया गया था।

समस्या के समाधान के बाद एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड समर्थन चैट बंद हो जाती हैं। भविष्य में, WABetaInfo ने कहा है कि यह iOS और Android अपडेट में उपलब्ध होगा।

WhatsApp जल्द ही आपको ऐप के रंग बदलने की अनुमति दे सकता है

यह भी पढ़ें:https://arnewstimes.in/best-tech-products-and-most-innovative-ai-ml-companies-of-2022-arnewstimes/

रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाट्सएप ग्रुप चैट में यूजर्स के सवालों का जवाब देगा और यूजर्स को ग्रुप में शामिल होने या न होने का विकल्प मिलेगा। आप इस पेज पर जाकर पता कर सकते हैं कि व्हाट्सएप ने अगले कुछ महीनों के लिए कौन से नए फीचर की योजना बनाई है।

उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए चल रहे प्रयासों के बावजूद, भारत में अपनी गोपनीयता नीति को लागू करने के लिए व्हाट्सएप की आलोचना की गई है।

संशोधित गोपनीयता नीति के अनुसार, Facebook कुछ जानकारी तक पहुँच प्राप्त करेगा। रॉयटर्स के अनुसार, भारत में सीसीआई ने कथित तौर पर व्हाट्सएप की नवीनतम गोपनीयता नीति संशोधन की जांच शुरू की है।

इसके अलावा, भारत सरकार ने अनुरोध किया है कि व्हाट्सएप नई गोपनीयता नीति में प्रस्तावित संशोधनों को “पूरी तरह से” समाप्त कर दे। यदि उपयोगकर्ता 15 मई तक गोपनीयता नीति से सहमत नहीं हैं, तो ऐप की कुछ विशेषताएं सीमित

WhatsApp प्राप्त करने के लिए

Android Users यहां क्लिक करें

iOS उपयोगकर्ता यहां क्लिक करें

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here