स्टूडेंट्स का डांस देख मैडम हो गयी आउट ऑफ कंट्रोल, दिखाया ऐसा स्टेप झूम उठा स्कूल, video

0
34
आउट ऑफ कंट्रोल हुईं मैडम

Madam Ka Dance: 26 जनवरी के आते ही सभी स्कूलों में कई तरह के प्रोग्राम और एक्टिविटीज किए जाते हैं। जिसके लिए बच्चों की एक्टिविटीज भी बढ़ जाती है। यहां पर जितने देखा जाता है कि स्कूलों में डांस फंक्शन आयोजित किया जाता है, जिसमें बच्चे बढ़-चढ़कर काफी हिस्सा लेते हैं, लेकिन आज हम आपको एक जबरदस्त वीडियो (Madam Ka Dance School) दिखा रहे हैं जो कि, गणतंत्र दिवस की तैयारी का है जिसमें एक मैडम स्कूल के बच्चों के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही है।

आउट ऑफ कंट्रोल हुईं मैडम

आउट ऑफ कंट्रोल हुईं मैडमउनके डांस स्टेप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह फंक्शन ना देख सकते हैं कि किस तरह से टीचर ने डांस किया है।

सोशल मीडिया (Social Media) के इस दौर में मौका कोई भी हो उसका महत्व और भव्यता समय से पहले बढ़ जाती है। जिसके लिए देशभर के स्कूलों में 26 जनवरी (26 January) के फंक्शन की जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। गणतंत्र दिवस पर स्कूलों में कई तरह के आयोजन होते हैं, वही इससे जुड़े वीडियो (Video) अभी से इंस्टाग्राम (Instagram) और फेसबुक पर अपलोड होने लगे हैं।

इंटरनेट के इस दौर में हर घंटे तरह-तरह के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। सेलिब्रेटी लोगों के डांस वीडियो से इतर आम हिंदुस्तानियों के डांस वीडियो भी खूब पसंद किए जाते हैं। इधर स्कूल में बच्चों की डांस प्रेक्टिस का जो वीडियो हिट हो रहा है, उसकी बात करें तो वो कुछ पुराना मालूम होता है, मगर उसमें बच्चों का डांस बड़ा जबर्दस्त है। मानो गणतंत्र दिवस पर स्कूल में ग्रुप डांस का प्रोग्राम हुआ हो। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल ग्रांउड में स्टेज लगा है। बैकग्राउंड में पंजाबी गाने की धुन बज रही है। डांस देखकर मंत्रमुग्ध हुईं स्कूल टीचर खुद को रोक नहीं पाईं और वो भी स्टेज के नीचे से ही जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखाने लगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here