Latest Updates – WhatsApp May Remove Broadcast List and New Group – ArNewsTimes

0
73

हो सकता है कि व्हाट्सएप जल्द ही आपके चैट हिस्ट्री से बड़ी संख्या में विकल्पों को खत्म कर दे।

व्हाट्सएप की प्रसारण सूची और चैट मेनू से नए समूह विकल्पों को हटाने की योजना को ध्यान में रखा गया है।

जब आप पहली बार संदेश कार्यक्रम लॉन्च करते हैं, तो “प्रसारण सूची” और “नया समूह” के विकल्प क्रमशः विज़िट स्क्रीन के ऊपरी दाएं और बाएं तरफ होंगे।

हालाँकि, व्हाट्सएप के भविष्य के संस्करण के उन्नयन में उन्हें समाप्त किया जा सकता है।

एक मौका है कि Whatsapp जल्द ही कई सुविधाओं को खत्म कर देगा

Wabetainfo, एक सेवा जो WhatsApp की सबसे उल्लेखनीय विशेषताओं को बनाए रखती है, रिपोर्ट करती है कि WhatsApp केवल संग्रहीत सूची को छोड़कर, चैट स्क्रीन से प्रसारण सूची और नए समूह को समाप्त कर देगा।

व्हाट्सऐप विज़िटर सूची बनाने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अनावश्यक UI तत्वों को समाप्त करना चाहता है।

एक प्रस्तावित परिवर्तन, स्रोत के अनुसार, उसी कॉलम में “आपके ट्रांसमिशन रिकॉर्ड तक पहुंचने और नई सभाएं बनाने” के विकल्प को हटा देगा।

व्हाट्सएप प्रसारण सूची और चैट सूची से नया समूह

ब्रॉडकास्ट लिस्ट और न्यू ग्रुप फीचर्स की बदौलत उपयोगकर्ता आसानी से एक साथ मिल सकते हैं या लोगों के एक बड़े समूह से संपर्क कर सकते हैं।

दूसरी ओर, व्हाट्सएप अब चैट इंटरफेस को साफ करने की योजना बना रहा है। Wabetanifo केवल स्क्रीन के शीर्ष पर संग्रहीत चैट विकल्प दिखाता है, इसलिए ऐसा लगता है कि अपग्रेड केवल उसी को प्रभावित करता है।

यह भी पढ़ें: New Health Features introduced in India to Highlight Verified Videos –ArNewsTimes WhatsApp अपडेट होने पर, नए ग्रुप और ब्रॉडकास्ट लिस्ट के विकल्प हटा दिए जाएंगे

डेटा के मुताबिक, आप ऊपर दाईं ओर “स्टार्ट न्यू चैट” आइकन पर टैप करके अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट से “ब्रॉडकास्ट” भी एक्सेस कर पाएंगे।

जब आप कोई नया समूह निर्णय लेते हैं, तो आप समान परिवेश पर भरोसा कर सकते हैं। हालाँकि, इन परिवर्तनों को केवल भविष्य के संस्करण में लागू किया जा सकता है WhatsApp.

इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि यह फीचर व्हाट्सएप द्वारा जल्द ही कभी भी लागू किया जाएगा।

व्हाट्सएप प्रसारण सूची और चैट सूची से नया समूह

वर्तमान में UI में बदलाव किया जा रहा है, और घटक के रोल आउट के लिए तैयार होने से पहले अन्य परिवर्तन हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Now Upgraded Photo Editing Options Are Available For Android Users –ArNewsTimes

मुख्य व्हाट्सएप चैट इंटरफेस पर केवल आर्काइव की गई चैट ही रहेंगी

संबंधित विकास में, व्हाट्सएप एक नई सुविधा के साथ प्रयोग कर रहा है जो ऐप की सूचनाओं पर उपयोगकर्ताओं के प्रोफ़ाइल चित्र प्रदर्शित करता है।

सेब iOS बीटा टेस्टर अब इंफॉर्मिंग ऐप के अपडेटेड वर्जन का इस्तेमाल कर सकते हैं। “व्हाट्सएप अब बैठकों और चर्चाओं से नए संदेशों की सूचनाओं में प्रोफ़ाइल चित्रों को शामिल करने का विकल्प प्रदान करता है।

चूंकि यह फीचर आईओएस 15 एपीआई पर निर्भर करता है, इसलिए इसे ऑपरेटिंग सिस्टम पर बीटा टेस्टर्स के एक छोटे समूह के लिए ही जारी किया गया है।

यह सुविधा निकट भविष्य में बड़ी संख्या में व्हाट्सएप खातों में जाने की उम्मीद है। वर्तमान में, बीटा में, व्हाट्सएप फीचर को परिष्कृत करने के बाद ही जारी करेगा।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here