Know More About The Best E Signature Software – ArNewsTimes

0
64

कम कागज का उपयोग करते हुए उत्पादन बढ़ाएँ

Adobe Document Cloud Solution जिसे Adobe Sign के नाम से जाना जाता है, सभी उपकरणों और विभागों में दस्तावेज़ों को प्रबंधित करना और सुरक्षित रूप से हस्ताक्षर करना आसान बनाता है। पीसी के लिए नवीनतम व्यावसायिक सॉफ्टवेयर और डिजिटल साइनिंग समाधान के रूप में, एडोब साइन कॉर्पोरेट दक्षता को बढ़ावा देने के लिए बनाया गया है।

यह कहीं भी, कभी भी साइन इन करने के लिए विश्वसनीय एंटरप्राइज़ सिस्टम कनेक्टर, Adobe से विश्वसनीय व्यापक सुरक्षा नियंत्रण और मोबाइल ऐप्स का एक शक्तिशाली संयोजन प्रदान करता है।

तेजी से ई-हस्ताक्षर और निर्बाध एकीकरण के लिए प्रक्रियाएं अधिक तेज़ी से आगे बढ़ती हैं

क्या आप यह जानने में रुचि रखते हैं कि दस्तावेजों को प्राप्त करने, पढ़ने और हस्ताक्षर करने की तारीख क्या है? यदि ऐसा है, तो Adobe साइन उनके व्यवसाय-विशिष्ट उत्पादकता टूल की लाइन का नवीनतम जोड़ है। साइन के साथ कई हस्ताक्षर एकत्र करना आसान है क्योंकि आप अपने डेस्कटॉप या मोबाइल डिवाइस से अनुबंधों को स्थानांतरित, हस्ताक्षर, प्रबंधित और ट्रैक कर सकते हैं।

प्रक्रिया के हर चरण को इसके साथ प्रबंधित और ट्रैक किया जा सकता है, चाहे आप कहीं भी हों। साइन के वेब और मोबाइल ऐप में एकीकृत मजबूत सुरक्षा सुरक्षा के कारण आपके कागजात और कॉर्पोरेट डिजिटल हस्ताक्षर सुरक्षित और सुरक्षित हैं।

अमेरिका Adobe के ई-हस्ताक्षर दुनिया भर के औद्योगिक देशों में विश्वसनीय और वैध माने जाते हैं।

आपकी वर्तमान व्यावसायिक प्रक्रियाओं के साथ शुरू से अंत तक साइन्स का सहज एकीकरण एक अन्य महत्वपूर्ण विशेषता है जो इसे अलग करती है। आप पूरी तरह से डिजिटल वर्कफ़्लोज़ को डिज़ाइन और वैयक्तिकृत कर सकते हैं, अपनी व्यावसायिक प्रक्रियाओं में ई-हस्ताक्षर शामिल कर सकते हैं, और खर्चों में कटौती करते हुए बेहतर उत्पादकता से लाभ प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि देरी अतीत की बात है।

एडोब साइन:

अंत में, आप अपनी खुद की एंड-टू-एंड डिजिटल वर्कफ़्लो प्रक्रियाओं का निर्माण और अनुकूलन करके अपनी कंपनी की प्रक्रियाओं को स्वचालित कर सकते हैं। एडोब साइन आपके वर्कफ़्लो में बाद के चरणों को तुरंत शुरू करके लंबे पेपर ट्रेल्स, देरी और खोए हुए समय को समाप्त करता है।

यह भी पढ़ें:Step by step tutorial for how to handle a multicloud migration- ArNewsTimes

बिलिंग, ऑर्डर की पूर्ति, या पूर्व निर्धारित ऑर्डर में संग्रह हस्ताक्षर बिना किसी देरी या पेपर रिकॉर्ड को पोस्ट करने और बनाए रखने की आवश्यकता के तुरंत शुरू और समाप्त हो जाते हैं, आपके ग्राहकों को असाधारण सेवा का अनुभव होगा।

कानूनी जोखिम कम करना और ऑडिट ट्रेल्स को स्वचालित रूप से संग्रहीत करना

कोई भी व्यक्ति किसी भी ब्राउज़र में, कहीं से भी, Adobe Sign का उपयोग करके दस्तावेज़ों पर हस्ताक्षर कर सकता है, जो कि . के लिए एक डिजिटल हस्ताक्षर समाधान है खिड़कियाँ.

पेन और पेपर विधियाँ समान स्तर की जानकारी प्रदान नहीं कर सकती हैं जो डैशबोर्ड और रिपोर्ट कार्यक्षमता प्रदान कर सकती हैं। आप अनुबंध चक्रों को ट्रैक कर सकते हैं और सहज ज्ञान युक्त UI के साथ अधिक सटीक पूर्वानुमान लगा सकते हैं, जबकि यह जानते हुए कि आपकी टीमें Salesforce ट्रैक और मोबाइल उपकरणों पर डेटा पढ़ सकती हैं।

आप दिखने में आकर्षक वर्कफ़्लो डिज़ाइनर इंटरफ़ेस का उपयोग करके आसानी से कुशल, त्रुटि-मुक्त व्यवसाय प्रक्रिया वर्कफ़्लो बना सकते हैं और उत्पादकता ट्रैक कर सकते हैं। तथ्य यह है कि आपके कर्मचारी और टीम प्रक्रियाओं को देख सकते हैं पारदर्शिता प्रदान करते हैं और संचार में सुधार करते हैं।

उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस का उपयोग करना आसान है, खासकर जब हस्ताक्षर चुनते हैं। आप ग्राहकों से व्यक्तिगत रूप से हस्ताक्षर एकत्र कर सकते हैं और उन्हें अपने मोबाइल डिवाइस का उपयोग करके अपलोड कर सकते हैं। विकल्प में, आप प्राप्तकर्ता को एक लिंक के साथ एक संदेश ईमेल करेंगे।

एडोब साइन:

उन्हें बस इतना करना है कि लिंक पर क्लिक करें, उस पर अपनी उंगली से हस्ताक्षर को टैप करें ios एंड्रॉइड या विंडोज मोबाइल डिवाइस, और आपकी अगली वर्कफ़्लो प्रक्रिया उनके ई-हस्ताक्षर के सुरक्षित और सुरक्षित रूप से संग्रहीत होने के बाद शुरू हो सकती है।

आपके ग्राहकों के लिए ई-हस्ताक्षर को स्वीकार करना और उनका उपयोग करना आसान होगा क्योंकि बिना किसी विशेष सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता के किसी भी उपकरण से हस्ताक्षर करना कितना सुविधाजनक है।

यह भी पढ़ें:The first mobile approach for your next web initiative-ArNewsTimes

अपनी कंपनी का आधुनिकीकरण करें और लागत कम करें

Adobe Sign एक विश्वसनीय ई-हस्ताक्षर विकल्प प्रदान करता है जो आपकी कंपनी द्वारा उत्पादित कागजी कार्रवाई की मात्रा को कम करेगा।

साइन के साथ, आप दस्तावेज़ और डिजिटल वर्कफ़्लो बना सकते हैं, उन्हें भेज सकते हैं, उनका ट्रैक रख सकते हैं, उन्हें मर्ज कर सकते हैं और अपनी ज़रूरत के सभी हस्ताक्षर और कागजी कार्रवाई एकत्र कर सकते हैं।

साइन एक संपूर्ण दस्तावेज़ प्रबंधन और हस्ताक्षर समाधान है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक स्पष्ट ऑडिट ट्रेल रखता है जो कानूनी आवश्यकताओं और उद्योग मानदंडों दोनों का अनुपालन करता है।

पेशेवरों

एकल-कारक या बहु-कारक प्रमाणीकरण का समर्थन करने वाले मजबूत सुरक्षा उपाय

दस्तावेजों पर ई-हस्ताक्षर करें और उन्हें प्राप्त करें

कार्यप्रवाह का प्रभावी प्रबंधन

बाहरी और मोबाइल एप्लिकेशन शामिल हैं

दोष

स्क्रीन पर, हस्ताक्षर रैग्ड दिखाई दे सकते हैं।

परीक्षण अवधि केवल 14 दिन लंबी है।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here