डॉक्टरों के सामने कनिका कपूर ने किया बवाल, पीजीआई में आइसोलेशन वार्ड को बताया जेल

0
40
kanika kapoor commits a ruckus in front of doctors tells isolation ward in pgi

न्यूज डेस्क। लखनऊ में कोरोना वायरस का खौफ पैदा करने वाली बालाीवुड सिंगर कनिका कपूर अपनी जिद पर ही अड़ी हुई हैं, रविवार को उन्होंने एसजीपीजीआई में जमकर हंगामा काटा, पीजीआई कर्मचारियों के मुताबिक कनिका कपूर आईसोलेशन के जो मानक पीजीआई प्रशासन की ओर से बनाये गये हैं उनको वह मानने को तैयार नहीं है।  वैसे भी कनिका पिछले तीन दिनों से अपनी लापरवाही से सैंकड़ों लोगों की जान जोखिम में डाल चुकी हैं। पीजीआई के मानकों को न मानने वाली कनिका को जब डॉक्टरों ने टोका तो वह बवाल करने लगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली है।


सरकार की एडवाइजरी को भी किया नजर अंदाज
कनिका ने लंदन से लखनऊ आने के बाद एयरपोर्ट से लेकर ताज होटल तक सरकार की एडवाइजरी को भी नजरअंदाज कर दिया। उन्होंने बड़ी-बड़ी पार्टियों में शिरकत की। सैकड़ों परिवारों में संक्रमण का खतरा पसार दिया।

kanika kapoor commits a ruckus in front of doctors tells isolation ward in pgi
google images


शुक्रवार को पीजीआई में कनिका हुई थी भर्ती
कनिका कपूर में वायरस की पुष्टि होने के बाद उन्हें इलाज के लिए एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा। डॉक्टरों ने कनिका को गाइडलाइन भी बना दी थी। स्टाफ के मुताबिक वह मास्क नहीं लगा रही हैं। ऐसे में संक्रमण का खतरा डबल हो रहा है।


कनिका को अस्पताल लग रहा जेल
एसपीजीआई सूत्रों के मुताबिक कनिका को अस्पताल जेल की तरह लग रहा है, उनको घर की तरह सुविधाएं न मिलने से वह हंगामा कर रही हैं। चकाचौंध में रहने वाली कनिका को एक रात में ही अस्पताल जेल लगने लगा। सोशल मीडिया पर वार्ड में गंदगी, मच्छर होने का हवाला दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here