Initiative To Assist Small Creators To Grow Their Businesses – ArNewsTimes

0
26

भारी भुगतान कंपनी वीज़ा ने हाल ही में एनएफटी उद्यमियों को एकजुट करने का प्रयास शुरू किया है। Web3 प्रौद्योगिकी के बारे में गंभीर लोगों के लिए एक वर्षीय, पूर्ण-विसर्जन पाठ्यक्रम उपलब्ध होगा।

हालांकि संगीत, फैशन और सिनेमा जैसे किसी विशेष क्षेत्र में अनुभव एक फायदा है, यह कार्यक्रम सभी के लिए खुला है, चाहे कोई भी एनएफटी ज्ञान हो।​

Creative Program

जैसे-जैसे वेब 3 व्यवसाय फल-फूल रहा है, वीज़ा जैसे वित्तीय संस्थान क्रिप्टोक्यूरेंसी परिसंपत्तियों पर अपनी पकड़ जारी रखने का लक्ष्य बना रहे हैं।

जबकि विविध उद्योग एनएफटी और डिजिटल भूमि बिक्री जैसे विभिन्न रास्तों के माध्यम से फल-फूल रहे हैं, कई संभावनाएं अनदेखे हैं।

इसके अलावा, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों की जटिलता और जानकारी की समग्र कमी के कारण, कई छोटी कंपनियों और उद्यमियों ने बड़े अवसर खो दिए हैं।

इस समस्या को दूर करने के लिए, वीज़ा समान विचारधारा वाले डिजिटल कलाकारों को सशक्त बनाने के लिए एक साथ लाता है। इसमें उत्पाद रणनीति परामर्श, डीएपी उपयोग और क्रिप्टो संपत्तियों के लचीलेपन के माध्यम से लोगों को पढ़ाना शामिल है।

वीज़ा क्रिप्टो टीम के अनुसार, लगभग 50 मिलियन कलाकार, गायक और सभी प्रकार के निर्माता अभी आय के पूर्ण या अंशकालिक स्रोत के रूप में सामग्री का उत्पादन कर रहे हैं।

रचनात्मक अर्थव्यवस्था छोटी कंपनियों के सबसे तेजी से बढ़ते समूहों में से एक है। हम इस विस्तार में सहायता के लिए वीज़ा निर्माता कार्यक्रम बना रहे हैं।

एक कार्यक्रम जो डिजिटल-फर्स्ट कलाकारों, गायकों, फैशन डिजाइनरों और फिल्म निर्माताओं की मदद करने का प्रयास करता है। अपूरणीय टोकन के साथ अपने छोटे उद्यमों को तेज करना। ”

यह भी पढ़ें: Team-Based Multiplayer Game for IOS and Android Install Now – ArNewsTimes

How Will The Program Work

इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग क्लब के आंकड़ों के आधार पर वीज़ा ने रचनात्मक अर्थव्यवस्था के बाजार मूल्य का अनुमान लगभग 100 बिलियन डॉलर रखा है।

साल भर चलने वाले निर्माता कार्यक्रम में भाग लेने वालों को समूहों में विभाजित किया जाएगा और उनके ज्ञान को बेहतर बनाने के लिए प्रशिक्षण प्राप्त किया जाएगा cryptocurrency व्यापार और वित्त। इसके अलावा, कार्यक्रम निम्नलिखित पांच क्षेत्रों में रचनाकारों को सहायता प्रदान करेगा:

में सलाह ब्लॉकचेन स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स और एनएफटी मार्केटप्लेस: वीज़ा की क्रिप्टो उत्पाद और रणनीति अधिकारियों की टीम तकनीकी और उत्पाद सलाह प्रदान करेगी।

एनएफटी कार्यक्रम में भाग लेने वालों को अपनी एनएफटी यात्रा के विभिन्न चरणों में अन्य रचनाकारों के साथ बातचीत करने का अवसर मिलता है।

अग्रणी Web3, क्रिप्टो और भुगतान विशेषज्ञों के साथ गहन चर्चा सभी उपस्थित लोगों के लिए उपलब्ध होगी।
उपस्थित लोगों को वीज़ा के ग्राहक और भागीदार संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करने का अवसर मिलेगा।

वीज़ा ने एनएफटी लॉन्च किया

वजीफा: Visa नवप्रवर्तनकर्ताओं को अपना अगला विकास चरण शुरू करने में मदद करने के लिए एकमुश्त वजीफा देता है।

यह भी पढ़ें: You Could Win an Oppo Reno2 F! – ArNewsTimes

Visa में Cryptocurrency और NFT का भविष्य

जब क्रिप्टो समुदाय की बात आती है, तो वीज़ा कोई अजनबी नहीं है। पिछले एक साल में निगम द्वारा एनएफटी को बढ़ावा दिया गया है, और अगस्त 2021 में, कंपनी ने एक क्रिप्टोपंक एनएफटी खरीदा, जिसने समाचार उत्पन्न किया।

एनएफटी एकत्र करने से परे, वीज़ा एक स्थापित कर रहा है सलाहकार ग्राहकों और भागीदारों को बाजार में गहराई से जाने में सहायता करने के लिए दिसंबर 2021 में क्रिप्टो क्षेत्र में अभ्यास करें।

भविष्य में, वीज़ा खुद को वाणिज्य के भविष्य के साथ बनाए रखने के लिए उभरती हुई ब्लॉकचेन तकनीक में एम्बेड करना चाहता है।

“हम वास्तव में एनएफटी के बारे में उत्साहित हैं,” शेफ़ील्ड ने कहा, “हम चाहते हैं कि हर एनएफटी बाजार वीज़ा कार्ड स्वीकार करने में सक्षम हो क्योंकि हम उम्मीद करते हैं कि एनएफटी कई अलग-अलग नेटवर्क पर काम करेगा।” वीज़ा का अगला लक्ष्य एनएफटी ऑनलाइन खरीदना जितना संभव हो सके उतना आसान बनाना है।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here