इंडिया न्यूज टाइम्स डॉट इन का असर, पांच पुलिस कर्मी सस्पेंड, विधानसभा और सीएम आवास की सुरक्षा का मामला

-विधानसभा, सीएम आवास, बीजेपी दफ्तर के सामने किसानों की ओर से फेंके गये आलू के प्रकरण को इंडिया न्यूज टाइम्स डॉट इन ने प्रमुखता से उठाया था। सवाल भी खड़ा किया था कि ऐसे तो बम भी डाले जा सकते हैं? जिसके बाद अब एसएसपी दीपक कुमार ने खबर का संज्ञान लेते हुए इसमें पांच दोषी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है

लखनऊ। बीते शनिवार सुबह तड़के किसानों की ओर से विधानसभा, सीएम आवास, बीेजेपी दफ्तर के सामने किसानों की ओर से आलू फेंके जाने की घटना को लखनऊ के कप्तान दीपक कुमार ने संज्ञान लिया और देर शाम पांच दोषी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया। हालांकि अभी इस मामले में आलू फेंकने वाले पुलिस की पकड़ स्ो दूर हैं।
एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने वाले गौतमपल्ली थाने के दारोगा प्रमोद कुमार, सिपाही कोमल सिह व नवीन कुमार तथा हजरतगंज कोतवाली के सिपाही अंकुर चौधरी एवं वेद प्रकाश को सस्पेंड कर दिया है।
ट्रैक्टर से लाकर फेंके गये थ्ो आलू
बताया जा रहा है विधानसभा, सीएम आवास के सामने आलू ट्रैक्टर से फेंके गये थ्ो। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालाकि अब पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस कर्मियों ने आलू फेंकते कुछ लोगों को देखा था लेकिन जब तक उनको पकड़ जाता वह भाग निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =