In Regard for Their Support and Blessings on Shab-E-Baraat –ArNewsTimes

0
58

शुक्रवार को, शब्बत-ए-बारात के कई संदेशों के जवाब में, दिलीप कुमार ने अपने कई अनुयायियों के लिए प्रार्थना के साथ अपने घर की एक तस्वीर पोस्ट की, उन सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

COVID-19 महामारी के कारण वैश्विक दहशत के कारण अधिकांश देशों में वायरस को रोकने के प्रयास में तालाबंदी कर दी गई है।

इस दौरान कुछ जगहों को जनता के लिए बंद भी किया गया। सरकार और धार्मिक अधिकारियों दोनों के निर्देशों का सम्मान करते हुए, वे एक ही समय में “घर से काम” (प्रार्थना) करते हैं।

शब्बत बारात उन घटनाओं में से एक है जिसे घर में एक बार देखा जाता है।

यह भी पढ़ें: Ways To Change Instagram Videos and Reels Into Mp3 Format – ArNewsTimes

हसीदीम, जिन्हें अंदर रहने और किसी भी सार्वजनिक धार्मिक प्रदर्शन से बचने का आदेश दिया गया था, ने इसके बजाय प्रार्थना की और फ्रोवाट योम- अच्छा तलाकशुदा भेजा।

इसी तरह, दिलीप कुमार ने अपने वफादार प्रशंसकों और समर्थकों को उनकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया।

महान अभिनेता मोहम्मद यूसुफ खान (उनका असली नाम) ने अपने प्रशंसकों को प्रार्थना और अपने घर पर अपनी एक हालिया तस्वीर भेजी।

उनके प्रशंसकों को इस तथ्य के इतने लंबे समय बाद इस तरह के शॉट को देखकर बहुत खुशी होगी, खासकर हाल के वर्षों में उनके स्वास्थ्य के मुद्दों को देखते हुए।

अब, यहाँ एक है

दुआओं के #सब्त के आशीर्वाद और सभी की ओर से प्रार्थना के लिए आभार के साथ। मैं भी आप में से प्रत्येक के लिए प्रार्थना करूंगा। pic.twitter.com/h00uEbB0PK

दिलीप कुमार (@TheDilipKumar) 10 अप्रैल, 2020

पहले के एक बयान में, सलमान खान जो अब अपने पनवेल फार्म हाउस तक ही सीमित हैं, उन्होंने इस बात पर संतोष व्यक्त किया कि कई लोग चुपचाप अंदर रहे।

घड़ी! हम वर्तमान राष्ट्रीय संकट की गंभीरता के बारे में आपके ध्यान और समझ की सराहना करते हैं। ईश्वर आप सभी को स्वस्थ और स्वस्थ रखे। यह #indiafitscorona pic.twitter.com/xjHXfWA8lX . जैसा है

प्रशंसकों को दिलीप कुमार का धन्यवाद

सलमान खान अभिनीत। – सलमान खान (@BeingSalmanKhan) ट्विटर पर। 9 अप्रैल, 2020
दिलीप कुमार पहले ही अपने अनुयायियों को कोरोनोवायरस संकट के दौरान घर के अंदर रहने के लिए कह चुके हैं, और वह देशव्यापी तालाबंदी से पहले ही स्व-संगरोध में चले गए।

यह भी पढ़ें: Listen to Your Favorite Songs Offline On Spotify Know How? –ArNewsTimes

देवदास स्टार ने स्व-संगरोध के मूल्य पर जोर देते हुए ट्विटर पर एक गीत भी पोस्ट किया।

इस बीच, हॉलीवुड ए-लिस्टर्स ने के प्रसार से निपटने में मदद करने के लिए पिच करना शुरू कर दिया है covid-19 बहुत से लोग विभिन्न कोषों में पैसे गिरवी रखकर राहत प्रयासों में योगदान करते हैं, और कुछ दिहाड़ी मजदूरी पर जीवन यापन करने वालों को सहायता भी प्रदान करते हैं।

206 मौतों की सूचना मिली है, और वर्तमान में भारत में 6,000 से अधिक मामलों का इलाज किया जा रहा है।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here