Hera Pheri 3 में खिलाड़ी कुमार की हुई वापसी, अक्षय की एंट्री से कटा ‘शहजादा’ का पत्ता, देखे

0
72
Hera Pheri 3 में खिलाड़ी कुमार की हुई वापसी

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सारी हीरोइनों के साथ काम किया है और एक से बढ़कर एक पिक्चर की है। इन दिनों बहुत सारी फिल्में चर्चाएं चल रही है हेरा फेरी 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hera Pheri 3 में खिलाड़ी कुमार की हुई वापसी

Hera Pheri 3 में खिलाड़ी कुमार की हुई वापसी

Hera Pheri 3 में आप फिर से अक्षय कुमार को देखेंगे बड़े लंबे समय के बाद हेरा फेरी 3 की शूटिंग खत्म होने जा रही है। साथ ही कुछ टाइम पहले कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार ऐसे फ्रेंड से बाहर है, लेकिन ऐसा नहीं है हेराफेरी की तीसरी कड़ी में अक्षय कुमार की एंट्री हो चुकी है।

अक्षय कुमार परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी स्क्रीन पर दिखेगी। इसी के साथ अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 का हिस्सा बन जाएंगे हेरा फेरी 3 की शूटिंग हो चुकी है बीते साल पटकथा पसंद ना आने के बाद अक्षय कुमार ने यह फिल्म की शूटिंग करना छोड़ दी थी।

अक्षय कुमार की भूल भुलैया 2 भी काफी हिट हुई थी, हेरा फेरी से नीरज वोरा की लिखी कहानी पर निर्देशक प्रियदर्शन और ने एक कमाल कॉमेडी फिल्में बनाई थी। फिल्म हेरा फेरी में बेहद कॉमेडी है जिसे देखकर लोग हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार सुनील शेट्टी और परेश रावल तीनों की खूब जोड़ी जमेगी और तीनों ने बहुत ही मनोरंजन किया है। हेरा फेरी के बाद हेरा फेरी 2 6 साल के बाद रिलीज हुई है। यह बॉक्स ऑफिस की पहली फिल्म धमाकेदार रहेगी, साथ ही फिल्म का निर्देशन इस बार नीरज वोरा खुद ही देंगे।

जब हेरा फेरी 3 अक्षय कुमार के बाहर होने की खबर मैं तो सबसे ज्यादा सुनील शेट्टी को झटका लगा था साथ ही सुनील का कहना था कि, हेरा फेरी में या तो अक्षय कुमार के साथ उनकी बनेगी या एफआईआर वहीं अगर इस पिक्चर में कम नहीं करेंगे तो, सुनील शेट्टी भी इस फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे। इस फिल्म के लिए अक्षय के लिए कार्तिक आर्यन से बात की गई और उन्हें इस फिल्म के लिए हटाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here