OMG: 66,000 रुपये चबा गई ‘भूखी’ बकरी, मालिक बोला- बच्चे जैसी है

यूपी के कन्नौज के एक गांव की बकरी ने मालिक के 66,000 रुपये चबा लिए। मालिक ने यह रुपये अपने पैंट की जेब में रख रखे थे। इस पर मालिक का कहना है कि वह बकरी उनके बच्चे जैसी है।

जानकारी के अनुसार, कन्नौज जिले के सिलुआपुर गांव में रहने वाले किसान सर्वेश कुमाल पाल ने दो-दो हजार रुपये के 66,000 रुपये घर बनवाने के लिए रखे हुए थे। इसी दौरान बकरी ने ये रुपये चबा लिए।

बकरी को रुपये चबाता देख सर्वेश ने नोटों को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन महज चार हजार रुपये ही बचा सके। बाकी के 31 नोटों का कोई पता नहीं चल सका है।

इस पूरी घटना पर सर्वेश ने कहा, ‘मैं नहाने के लिए जाते समय अपनी पैंट पास में ही रख दी। उसमें 66,000 रुपये रखे हुए थे।’ सर्वेश ने बताया कि बकरी को वह अपने बच्चे की तरह मानते हैं।

बकरी द्वारा रुपये चबाए जाने की जानकारी मिलते ही सर्वेश के पड़ोसी भी उनके घर आने लगे। इसी दौरान कई लोगों ने बकरी के साथ सेल्फी भी खीची।

सर्वेश ने आगे बताया कि कई लोगों ने उन्हें सुझाव दिए कि वह बकरी को पास के किसी डॉक्टर के पास ले जाए और उसे उल्टी कराकर रुपये वापस लेने की कोशिश करे। वहीं, कई लोगों ने बकरी को बेचने का सुझाव दिया।

बता दें कि एक पड़ोसी ने हंसते हुए सर्वेश को अपनी बकरी पुलिस को सौंपने की बात की। पड़ोसी का कहना था कि चूंकि बकरी ने गंभीर अपराध किया है, इसलिए उसको पुलिस को सौंप देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − fourteen =