स्कूल बन गया अखाड़ा, मैदान में दो महिला टीचर्स के बीच हुआ घमाशान, वीडियो हुआ वायरल

0
24
क्यों हुआ झगडा

Fight Between Female Teachers: आपको आज हम  उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के एक स्कूल का वीडियो दिखने जा रहे है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्कूल दो महिला टीचर्स के जंग का घमासान का मैदान बना दिख रहा है। दोनों टीचर एक दूसरे की चोटी पकड़कर लड़ती नजर आ रही हैं।

इसमें मथुरा जिले के राया क्षेत्र के गांव पड़रारी स्थित प्राथमिक विद्यालय का। विद्यालय प्रबंधन समिति गठन में अध्यक्ष पद को लेकर प्रधानाध्यापिका और शिक्षामित्र के बीच झगड़ा हो गया था। दोनों टीचर इस दौरान एक दूसरे की चोटी पकड़कर मारपीट करने लगीं थीं। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसकी तहरीर पुलिस थाने में भी दी गई है।

क्यों हुआ झगडा

क्यों हुआ झगडायहा पर शिक्षामित्र मीना देवी ने आरोप लगाया है कि, विद्यालय प्रबंध समिति के गठन के लिए प्रधानाध्यापिका पार्वती गौतम द्वारा एक व्यक्ति को अध्यक्ष बनाने के लिए उनपर हस्ताक्षर करने का दबाव बनाया जा रहा था। विरोध करने पर शिक्षामित्र और प्रधानाध्यापिका के बीच गाली-गलौच हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों एक दूसरे के बाल पकड़कर मारपीट करने लगीं।

पार्वती गौतम ने मीडिया को बताया कि समिति के गठन के लिए शुक्रवार को बैठ होनी थी, लेकिन नहीं हो सकी। उन्होंने बताया कि समिति का गठन शनिवर को होना था। लेकिन शिक्षामित्र 11 बजे पहुंचीं और आते ही अभद्र व्यवहार के साथ मारपीट करने लगीं। इस संबंध में पुलिस में दोनों पक्ष की ओर से तहरीर दी जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here