दस दिनों के लिए श्रीलकां में आपातकाल, लेकिन भारत और श्रीलंका के मैच पर नहीं होगा असर

फोटो BBC

न्यूज डेस्क। श्रीलंका में आपातकाल की घोषणा कर दी गयी है। ये आपातकाल 1० दिनों तक रहेगा। हालांकि इसके बीच भारत और श्रीलंका के साथ होने वाले क्रिकेट मैच पर कुछ भी असर नहीं पड़ेगा। नेशनल समाचार एंजेसियों के मुताबिक पड़ोसी देश श्रीलंका में हालात इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। इससे पहले मालदीव में भी इमरजेंसी लगी हुई है। श्रीलंका में हुए दंगे के बाद आपातकाल की घोषणा की गयी है। समाचार एंजेसियों के मुताबिक ये ऐलान मैच ख्ोले जाने के कुछ घंटो पहले किया गया है।

कोलंबो में मौजूद है भारतीय क्रिकेट टीम
मौजूदा समय में कोलंबो में भारतीय टीम मौजूद है। वहीं श्रीलंका और भारत के बीच टी-2० मैच होने वाला है। टीम की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गयी है। वहीं बीसीसीआई ने भी ट्वीटर पर जानकारी देते हुए कहा कि इस बारे में सभी अधिकारियों से बातचीत हो चुकी है कोलंबो में हालात ठीक है साथ ही यहां पर स्थिति न बिगड़ने पाये इसके लिए भी इंतजाम कर लिए गये हैं। ऐसे में मैच पर किसी भी प्रकार का असर नहीं दिख्ोगा।

श्रीलंका में चल रहा है दो समुदायों के बीच तनाव
दरअसल श्रीलंका में दो समुदायों के बीच तनाव चल रहा है। समाचार एंजेसियों के मुताबिक बौद्ध धर्म को मानने वाले सिंहला लोग मुसलमानों दुकानों पर हमला किया और दुकानदारो को मारापीटा है। बताया जा रहा है कि एक इमारात से मुस्लिम की लाश निकलने के बाद वहां दंगा भड़क गया और तनाव की स्थिति बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 14 =