लापरवाही के चलते सील हुआ सिटी माण्टेसरी स्कूल, कोविड-19 की गाइडलाइन का हो रहा था उल्लघंन

कोरोना के बढ़ते कहर के बीच सिटी मॉण्टेसरी स्कूल प्रबंधन लगातार लापरवाही कर रहा है, कोविड-19 की धज्जिया उड़ाते हुए वह लगातार अभिभावकों को फोन के माध्यम से स्कूल आकर फीस जमा करने का दबाव बना रहा है। रोजाना की तरह से स्टेशन रोड वाली ब्रांच में भी अभिभावकों की भीड़ देखने मिली। सीएमएस प्रबंधन के आगे जिला प्रशासन का आदेश निर्देश भी बौना साबित हो रहा है। कोरोना गाइडलाइन की उल्लघंन करने की लगतार शिकायत मिलने के बाद शुक्रवार को एसीपी हुसैनगंज अपनी टीम के साथ स्टेशन रोड शाखा पर पहुंचे वहां  निरीक्षण के दौरान पाया परिषर में बड़ी संख्या में कर्मचारी और शिक्षक मौजूद हैं, शिक्षक और कर्मचारियों की मौजूदगी की वीडियोग्राफी भी करायी गयी है।

शुक्रवार को स्टेशन रोड ब्रांच को शील करते हुई पुलिस विभाग की टीम

जिसके बाद स्कूल को सील कर दिया गया। स्कूल सील किए जाने की जानकारी जब सीएमएस प्रबंधन से ली गयी तो प्रवक्ता हरिओम शर्मा ने जानकारी देने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में फिर बताया कि स्टेशन रोड वाली ब्रांच को सील किया गया है। बता दें कि इससे पहले सीएमएस इंदिरा नगर और  अलीगंज  में कोरोना केस निकलने के बाद कार्रवाई हो चुकी है। अलीगंज में शाखा में कोरोना केस निकलने के बाद सीएमएस प्रबंधन पर छुपाये जाने का भी आरोप लगा था।

लगातार शिकायते मिल रही थी कि सीएमएस प्रबंधन की ओर से लापरवाही की जा रही है, जिसके बाद जिला प्रशासन के निर्देश पर निरीक्षण किया गया, अंदर की वीडियोग्राफी भी करायी गयी है, इस दौरान स्टेशन रोड वाली ब्रांच को सील किया गया।

राघवेन्द्र कुमार मिश्रा एसीपी हजरतगंज