Downloading of Hd Movies, Mp3 Songs, Ringtones, and Moving Wallpaper is legal? – ArNewsTimes

0
112

कई वेबसाइट, जैसे कि Isaidub, Tamilrockers, Isaimini, Movierulz, और अन्य, आपको नवीनतम तमिल फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देती हैं। नवीनतम तमिल और मलयालम संगीत डाउनलोड करने के लिए, आपके पास दो विकल्प हैं:

Isaimini या Tamilrockers.com। इसियामिनी ने एक प्रणाली बनाई है जो उपयोगकर्ताओं को वह गीत चुनने की अनुमति देती है जो उन्हें लगता है कि उनके मूड के लिए सबसे उपयुक्त है। एक ही समय में इसियामिनी की सभी श्रेणियों को देखना भी संभव है।

High Definition में तमिल HD Movies, Music और Ringtones डाउनलोड करें

जब आप इसियामिनी वेबसाइट पर जाते हैं, तो आप विभिन्न प्रकार के विकल्पों से प्रभावित होंगे। वेबसाइट एचडी मूवी, ट्रेलर, म्यूजिक वीडियो और एमपी3 सहित सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है।

यदि आप उच्च गुणवत्ता वाले एचडी वॉलपेपर ढूंढ रहे हैं, तो यह एक उत्कृष्ट विकल्प है। यदि आप उच्च गुणवत्ता वाले मोशन शॉट्स की तलाश में हैं तो इस कैमरे का उपयोग करने से आपको सबसे अच्छे परिणाम मिलेंगे। दूसरी ओर, MoviesDa के बारे में कहा जाता है कि कुछ लोगों द्वारा इसाईमिनी के समान उत्कृष्टता का स्तर है।

इंटरनेट पर एक डोमेन से कानूनी रूप से संगीत और फिल्में डाउनलोड करने के लिए इतने सारे विकल्पों की उपलब्धता, यहां तक ​​कि एक छोटे से मासिक शुल्क के साथ, हाल के वर्षों में और अधिक कठिन हो गया है।

यह भी पढ़ें: Netflix and Microsoft Are United To Offer an Ad-Supported Streaming Service: ArNewsTimes

उपयोगकर्ता उन साइटों से बचने के लिए Isaimini और Tamilrockers जैसी साइटों की ओर रुख करते हैं, जो संरक्षित या संरक्षित नहीं हैं।

क्या Tamilrockers की तुलना में Isamini एक बेहतर विकल्प है?

बहुत से लोग दैनिक आधार पर Tamirockers पर जाते हैं, लेकिन जल्द ही वेबसाइटों द्वारा दिखाए जाने वाले विज्ञापनों और पॉपअप की संख्या से परेशान हो जाते हैं। लंबे समय तक फिल्म देखना दर्शकों के लिए थकाऊ हो सकता है।

उसकी विशिष्टता की कमी के कारण इसाईमिनी से तमिलरोकर्स हार गए हैं। तमिल रॉकर्स के उपयोगकर्ताओं को साइट खोजने में मुश्किल होती है क्योंकि क्षेत्र का नाम बदल गया है।

इसके अलावा, Isaimini एक उपयोगकर्ता के अनुकूल लेआउट प्रदान करता है जो सभी उम्र के लोगों को देखने और डाउनलोड करने में सक्षम बनाता है गूंज चलचित्र।

वेबसाइट की मूवी कैटेगरी अच्छी तरह से व्यवस्थित है, जिससे विज़िटर के लिए वह ढूंढना आसान हो जाता है जिसकी उन्हें तलाश है। Isaimini पर प्रदर्शित होने वाले विज्ञापन सेवा के लिए पर्याप्त राजस्व धारा लाते हैं।

Netflix के अलावा अन्य Movies Download करने वाली Websites

Tamilrockers और Isaimini के अलावा, कई अन्य वेबसाइटें एचडी रिज़ॉल्यूशन के साथ-साथ एमपी 3 गाने और एचडी वॉलपेपर में सभी नवीनतम तमिल फिल्में डाउनलोड करने की पेशकश करती हैं। इंटरनेट पर, आप आसानी से वेबसाइटें ढूंढ सकते हैं

केवल एक ही प्रश्न रहता है: कौन सा श्रेष्ठ है। Isaimini और Tamilrockers ही ऐसी वेबसाइट हैं जो करीब आती हैं।

TamilYogi, TamilGun, Moviesda, Isaidub और कई अन्य इस श्रेणी में आते हैं। उपयोगकर्ता वेबसाइटों पर उपलब्ध बड़ी संख्या में फिल्मों में से चुन सकते हैं, और वे जब चाहें और जहां चाहें उन्हें डाउनलोड और देख सकते हैं।

तमिलरैकर्स बनाम इसामिनी

यह भी पढ़ें: New Exciting Features: Changing of App Colours might be possible for users – ArNewsTimes

भारत के अनुसार Anti Piracy नियम, पायरेटेड वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करना अवैध है।

जनता को इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि ये वेबसाइटें, जो चोरी की जानकारी को क्रिएटर्स को क्रेडिट के बिना वितरित करती हैं, वास्तव में बिना लाइसेंस के, अवैध हैं, और हर कीमत पर इनसे बचा जाना चाहिए।

इन साइटों पर जाने का एकमात्र अन्य उद्देश्य यह है कि वे आपके कंप्यूटर को एक खतरनाक स्पैम वायरस से संक्रमित करें, और इसे हमले के लिए अतिसंवेदनशील छोड़ दें।

यह संभावित रूप से आपके कंप्यूटर को धीमा कर सकता है। हालाँकि कुछ वेबसाइट आपको मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने की अनुमति देती हैं, लेकिन ऐसा करना सुरक्षित नहीं है।

Disclaimer:

इस पोस्ट का उद्देश्य विशुद्ध रूप से शैक्षिक है। इस लेख का मुख्य उद्देश्य अवैध वेबसाइटों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। Tamilrockers, Isaimini और अन्य गैरकानूनी वेबसाइट हमारे द्वारा समर्थित नहीं हैं।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here