Delhi Girl Murder: दिल्ली में एक बार फिर श्रद्धा जैसा मर्डर, लड़की की हत्या के बाद ढाबे के फ्रिज में छुपाया शव

0
33
लड़की की हत्या के बाद ढाबे के फ्रिज में छुपाया शव

Delhi Girl Murder: दिल्ली में एक बार फिर से जघन्य हत्याकांड सामने आया है। हम सभी जानते हैं कि इसके पहले भी श्रद्धा हत्याकांड काफी चर्चाओं में रहा था। इस समय भी एक एसी ही घटना सामने आ रही है।  वह दिल्ली के बाबा हरिदास नगर की है, जहां पर लड़की की हत्या करके उसके शव को ढाबे के फ्रिज में छुपा दिया गया है।

लड़की की हत्या के बाद ढाबे के फ्रिज में छुपाया शव

लड़की की हत्या के बाद ढाबे के फ्रिज में छुपाया शव

जहां से लड़की का शव बरामद कर लिया गया है। दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में एक युवती की हत्या कर उसके शव के फ्रिज में छुपाया गया था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नाले से बरामद कर लिया गया है। इस हत्या के आरोपित का नाम साहिल गैलरी बताया जा रहा है इस समय पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

इस हत्याकांड के पीछे मृतक और और मुजरिम का प्रेम संबंध बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि याद आरोपी युवती से प्रेम करता था और शायद इसी की वजह से इसकी एक बार फिर से हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक मृतक आरोपित की प्रेमिका थी और कुछ दिनों पहले ही आरोपित ले लो तो किसी और युवती से शादी तय हो गई, जिसके में मृतक खलल डाल रही थी अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि, शायद इसी वजह से उसने यहां हत्याकांड को अंजाम दिया है।

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब ने भी श्रद्धा के शव को फ्रिज में छुपाया था। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि हत्या करने के बाद शव के टुकड़े किए गए थे और शव को काटने से पहले आफताब ने खरीदा था, आपने कुछ दिनों तक सुधा को फ्रिज में रखा था इसके बाद धीरे-धीरे सब के टुकड़े जंगल में फेंके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here