Covid-19 Test is Must Before Entering the Google Office – ArNewsTimes

0
60

हाल ही में, अमेरिका में प्रवेश करने वाले सभी Googler यह। कार्यस्थलों को साप्ताहिक कोविड -19 परीक्षण से गुजरना होगा।
Googlers को यह दिखाना होगा कि उन्होंने कार्यालय तक पहुंच प्राप्त करने के लिए ड्रग परीक्षण पास कर लिया है।
ओमाइक्रोन के मामलों में वृद्धि के कारण, Google ने पहले ही कार्यस्थल पर अनिवार्य वापसी में देरी कर दी है।

Google को अब सभी यूएस-आधारित कर्मचारियों को कार्यालय में प्रवेश करने से पहले हर हफ्ते एक कोविड -19 परीक्षण करने की आवश्यकता है। केवल उन कर्मियों को जिन्होंने कोविड -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, उन्हें Google कार्यालयों में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी।

यदि वे सकारात्मक परीक्षण करते हैं तो उन्हें एक परीक्षण से गुजरना होगा और काम पर सर्जिकल मास्क पहनना होगा। ओमाइक्रोन के मामलों में वृद्धि के कारण, Google ने पहले ही कार्यस्थल पर अनिवार्य वापसी में देरी कर दी है।

निगम ने अपने कर्मचारियों को कोविड -19 नियमों का पालन नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी है।

Google कर्मचारियों के लिए साप्ताहिक कोविड -19 परीक्षण अनिवार्य

यह भी पढ़ें: Now Upgraded Photo Editing Options Are Available For Android Users –ArNewsTimes

Google ने घोषणा की है कि वह कोविड वायरस के प्रसार को धीमा करने के प्रयास में कर्मचारियों के स्वास्थ्य में सुधार के लिए अस्थायी उपाय करेगा।

Google के एक प्रवक्ता ने कहा, “इसके आगे प्रसार को रोकने में मदद करने के लिए covid-19 बढ़े हुए जोखिम की इस अवधि के दौरान, हम अमेरिका में हमारी साइटों तक पहुंचने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए नए अस्थायी स्वास्थ्य और सुरक्षा सुरक्षा अपना रहे हैं।

कंपनी ने यह भी घोषणा की कि उसके कर्मचारियों, उनके आश्रितों और घर के सदस्यों को इसकी सुविधाओं पर मुफ्त परीक्षण विकल्पों के अलावा घर पर मुफ्त परीक्षण की सुविधा है।

Google ने पहले ही कार्यालय में उनकी वापसी को रद्द कर दिया है और उन कर्मचारियों को कड़ी चेतावनी जारी की है जिन्होंने अभी तक अपने फ्लू शॉट नहीं लिए हैं।

जो कर्मचारी कोविड -19 के खिलाफ टीका लगाने से इनकार करते हैं, उन्हें आर्थिक रूप से अनुशासित किया जाएगा और अंततः खोज इंजन की दिग्गज कंपनी से जाने दिया जाएगा।

अफवाहों के अनुसार, प्रबंधन ने कर्मचारियों को संभावित नतीजों के बारे में चेतावनी देते हुए नोट भेजे कि यदि वे अपने टीकाकरण को छोड़ना चाहते हैं।

द्वारा प्राप्त एक ज्ञापन के अनुसार, Google ने अपने स्टाफ सदस्यों को 3 दिसंबर तक टीकाकरण का प्रमाण दिखाने के लिए कहा – CNBC.

Google कर्मचारियों के लिए साप्ताहिक कोविड -19 परीक्षण अनिवार्य

3 दिसंबर से पहले, कर्मचारी स्वास्थ्य या धर्म जैसे व्यक्तिगत कारणों से भी छुट्टी का अनुरोध कर सकते हैं। ज्ञापन के अनुसार, व्यवसाय व्यक्तिगत रूप से उन श्रमिकों से संपर्क करेगा जिन्होंने समय सीमा बीतने पर टीकाकरण का प्रमाण नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें: Their Own Build Metaverses Using 3D Avatars – ArNewsTimes

जिन श्रमिकों ने शुक्रवार का अनुरोध किया था, लेकिन उन्हें अस्वीकार कर दिया गया था, उन्हें भी सूचित किया जाएगा कि उन्हें काम के लिए रिपोर्ट करना होगा।

यदि कर्मचारी 18 जनवरी तक टीकाकरण प्रतिबंधों का पालन नहीं करते हैं, तो Google उन्हें 30 दिनों के लिए “भुगतान किए गए प्रशासनिक अवकाश” पर रखेगा।

उसके बाद, उन्हें बिना वेतन के छह महीने के “व्यक्तिगत अवकाश” पर रखा जाएगा। इस समय सीमा से परे टीकाकरण से इनकार करने वाले कर्मचारियों को इस्तीफा देना होगा।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here