ऋतिक रोशन बनेंगे गरीबों के ‘मैथ्स टीचर’, बिहार के इस शहर में लगेगी क्लास!

नई दिल्ली: कुछ वक्त से ही सुपर 30 के आनंद कुमार की बायोपिक को लेकर बहुत सी खबरें आ रही हैं. ऐसी भी खबरें आईं थी कि फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका निभाएंगे लेकिन बाद में खबरें आईं कि ऋतिक ने इस रोल के लिए मना कर दिया है. इसके बाद ऐसी अफवाहें आने लगी कि फिल्म अक्षय कुमार आंनद की भूमिका निभाएंगे, लेकिन अब कनफर्म हो गया है कि फिल्म में ऋतिक ही आनंद कुमार की भूमिका निभाएंगे. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर दी है.

इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं. आनंद कुमार ने भी एक प्रमुख अखबार को फिल्म में ऋतिक के होने को लेकर कहा, मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म में ऋतिक मेरा किरदार निभाएंगे. वह मेरे किरदार के लिए सबसे अच्छे रहेंगे. वह अपने काम के प्रति समर्पित हैं और अपनी बहुमुखी प्रतिभाओं के कारण वह लोगों के लिए इंस्पायरिंग भी हैं. मुझे लगता है कि वह बड़े पर्दे पर मेरे जीवन से जुड़ी भावनात्मक गहराई लेकर आएंगे. मैं ऋतिक को आनंद कुमार के रूप में देखने के लिए उतसाहित हूं.

इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं और उनके बारे में बोलते हुए आनंद ने कहा, मुझे विकास पर भरोसा है कि वह मेरे बारे में एक भावनात्म फिल्म बनाएंगे और दिखाएंगे कि मैंने कितने प्रयास किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =