कानपुर के होटल में महिला सिपाही के साथ पकड़े गये सीओ साहब, पत्नी ने जतायी थी अनहोनी की आशंका, मोबाइल ट्रेस किया गया तो खुला राज

कानपुर के निजी होटल में अपने ही विभाग की महिला सिपाही के साथ एक ​सीओ को पकड़ा गया है। मामले का संज्ञान लखनऊ से डीजीपी मुख्यालय ने​ लिया है विभागीय जांच के आदेश दे दिए गये हैं जब निलंबन करने की तैयारी की जा रही है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीओ की तैनाती उन्नाव में हैं और एसपी उन्नाव से अवकाश लेकर घर के लिए निकले और अपने सभी मोबाइल फोन नंबर बंद कर दिए। पत्नी ने पुलिस की मदद मांगी तो आधी रात के बाद सीओ को महिला सिपाही के साथ कानपुर के माल रोड स्थित एक होटल में पाया गया था।

सीओ के घर न पहुंचने पर पत्नी ने दर्ज करायी शिकायत
सीओ उन्नाव से एक दिन की छुट्टी लेकर निकले थे। सीओ परिचित महिला सिपाही के साथ कानपुर पहुंच गए और एक होटल में ठहरे थे। सीओ के घर न पहुंचने पर परिवारीजन ने उनकी तलाश शुरू की थी और किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से भी शिकायत की थी। पुलिस सक्रिय हुई नंबर को ट्रेस किया गया तो सीओ होटल के कमरे में महिला सिपाही के साथ मिले थे। डीजीपी मुख्यालय ने आचरण नियमावली के तहत इस मामले में बड़ी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है।

सीओ उन्नाव के एक ग्रामीण सर्किल में तैनात हैं और मूल रूप से गोरखपुर मंडल के एक जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने मंगलवार को घर जाने के लिए एसपी से अवकाश लिया था। करीब चार बजे वह एक महिला सिपाही के साथ कानपुर के माल रोड स्थित होटल पहुंचे और वहां किराए का कमरा लेकर ठहर गए। इस दौरान सीओ ने अपना प्राइवेट व सरकारी मोबाइल नंबर दोनों बंद कर दिए। इधर, उनकी पत्नी ने रात फोन मिलाया तो सभी नंबर बंद मिले। उन्होंने पूछताछ की तो पता चला कि वह तो अवकाश लेकर घर के लिए निकले हैं।

इस जानकारी से पत्नी और परेशान हो गईं। रात उन्होंने एसपी उन्नाव को फोन करके पति की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मदद मांगी। अनहोनी का अंदेशा होते ही एसपी उन्नाव ने आनन फानन सर्विलांस टीम को सक्रिय किया तो उनका मोबाइल नेटवर्क कानपुर में एक होटल में आकर बंद हो गया। रात करीब 12 बजे उन्नाव पुलिस होटल पहुंची और पूछताछ की तो पता चला कि सीओ साहब किसी महिला के साथ ठहरे हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की और वापस लौट गई। इतना सब होने के बाद भी सीओ ने महिला सिपाही के साथ ही होटल में रात बिताई और सुबह होने पर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 5 =