चक दे इंडिया की कोमल चौटाला बनने जा रही दुल्हन, रिंग सेरेमनी में देर रात तक मना जश्न, चक दे इंडिया के स्टार्स ने की खूब मस्ती, देखे

0
47
चित्राशी रावत करने जा रही शादी

Chitrashi Rawat is Going to Get Married: शाहरुख खान की शक्ति इंडिया फिल्म हम सभी ने देखी है. यह काफी पॉपुलर थी और सभी लोगों का भी पसंद भी आई थी. इसमें कई लड़कियों ने काफी अहम किरदार निभाया था, वही चक दे इंडिया में कोमल चौटाला बनी चित्राशी रावत का किरदार भी सभी लोगों को काफी पसंद आया था.

चित्राशी रावत करने जा रही शादी

चित्राशी रावत करने जा रही शादी

इस समय कोमल ने अपने मंगेतर के साथ शादी कर ली है, उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें भी इसमें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है वही एक वीडियो पर उन्हें कॉल भी किया जा रहा है.

शुक्रवार की रात चित्राशी और ध्रवादित्य की रिंग सिरेमनी हुई। इस दौरान कॉकटेल पार्टी के साथ फिल्म स्टार्स जमकर थिरकते नजर आए। देर रात तक पार्टी का दौर चलता रहा और स्टार्स के साथ वर और वधु पक्ष के लोग खूब मस्ती करते रहे।

आपको बता दे की,बिलासपुर में पहली बार किसी फिल्म स्टार की शादी हो रही है। लिहाजा, एक्टर के फैंस भी इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। शुक्रवार की सुबह से होटल ईस्ट पार्क में माया नगरी के चेहरे नजर आने लगे थे। दोपहर तक चक दे इंडिया के करीब आधा दर्जन स्टार्स पहुंच गए थे।चित्रांशी के साथ देहरादून से उनके पैरेंट्स भी सुबह होटल पहुंच गए थे।

वहीं, रायपुर के एक्टर ध्रुवादित्य के पैरेंट्स, दोस्त और रिश्तेदार भी मेहंदी की तैयारी में जुट गए। दोपहर में मेहंदी की रस्म शुरू हुई। इस दौरान चक दे इंडिया के स्टार्स ढोल-तासों के साथ थिरकते नजर आए।

शाहरुख खान की हिट फिल्म चक दे इंडिया में को-स्टार कोमल चौटाला की भूमिका अदा करने वाली चित्राशी रावत अब छत्तीसगढ़ की बहू बनने जा रही हैं। फिल्म प्रेममयी से एक-दूसरे के करीब आए रायपुर के एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ उनकी शादी होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here