Check Out All Specifications OnePlus 9 Series- ArNewsTimes

0
59

भारत में बहुत जल्द OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R (या OnePlus 9 Lite) के लॉन्च इवेंट की योजना है। 8 मार्च को निगम अपनी मंशा का ऐलान करेगा। उम्मीद की जा रही है कि उसी दिन वनप्लस 9 सीरीज़ की रिलीज़ डेट की घोषणा भी होगी।

आमतौर पर, वनप्लस मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में अपनी प्रमुख श्रृंखला में नए मॉडल पेश करता है।

जबकि वनप्लस 9 सीरीज़ की रिलीज़ की तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, अफवाहें बताती हैं कि यह 23 मार्च, 2021 को सामने आएगी। यह अनुमान लगाया गया था कि स्मार्टफोन के अलावा, वनप्लस एक घड़ी भी पेश करेगा, जो संभवतः Google Wear द्वारा संचालित होगी। ऑपरेटिंग सिस्टम सिस्टम।

One Plus 9 को Pre-Order करने की जानकारी Leak हो गई है।

एक प्रसिद्ध स्रोत इवान ब्लास ने कथित तौर पर आगामी वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर जानकारी का खुलासा किया। 23 मार्च को आप उत्पाद को प्री-ऑर्डर कर पाएंगे, ऐसा लगता है।

ऐसा प्रतीत होता है कि असली वायरलेस OnePlus Buds Z को क्रमशः OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro की खरीद के साथ शामिल किया जाएगा।

One Plus 9 Series के तकनीकी विवरण, (प्रत्याशित) विशेषताएं और सौंदर्यशास्त्र

वनप्लस 9 की 6.55-इंच की स्क्रीन 402 पिक्सेल घनत्व के साथ फुल एचडी + (1080 x 2400 पी) रिज़ॉल्यूशन का समर्थन करती है। संभव है कि प्रो मॉडल में 6.8 इंच की स्क्रीन होगी।

एक अच्छा मौका है कि डिस्प्ले QHD+ के रिज़ॉल्यूशन को हैंडल कर सकता है। दोनों डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन होने की संभावना है। यह अफवाह है कि वनप्लस 9 आर में 6.5 इंच की स्क्रीन होगी जिसमें 90 हर्ट्ज की ताज़ा दर और पूर्ण एचडी + रिज़ॉल्यूशन होगा।

यह भी पढ़ें: Ways To Change Instagram Videos and Reels Into Mp3 Format – ArNewsTimes

Computational और तार्किक इकाई

वनप्लस के फोन में पारंपरिक रूप से क्वालकॉम के उच्च-गुणवत्ता वाले प्रोसेसर होते हैं, और आने वाले मॉडलों के साथ यह प्रवृत्ति जारी रहनी चाहिए। यह अनुमान है कि क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 888 वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो दोनों के दिमाग के रूप में काम करेगा।

इन गैजेट्स के लिए अधिकतम 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की पेशकश की जा सकती है। वनप्लस 9 और वनप्लस 9 लाइट दोनों प्रीलोडेड होंगे Android 11. उपकरणों में कथित तौर पर वाई-फाई 6, 5 जी और यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी विकल्प हैं।

वनप्लस 8 सीरीज़ की तरह, वनप्लस से 3.5 मिमी हेडफोन जैक को हटाने की उम्मीद है। हालांकि, OnePlus 9R के निचले हिस्से में हेडफोन जैक हो सकता है। संभव है कि इस गैजेट में स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर हो। स्टोरेज और रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज होगी।

Battery

65W चार्जर का उपयोग किसी भी डिवाइस के साथ किया जा सकता है। वनप्लस 9 सीरीज़ में संभावित रूप से रैपिड वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग शामिल है।

कहा जा रहा है कि रेगुलर और प्रो दोनों मॉडल में 4,500 एमएएच की बैटरी होगी। सस्ते मॉडल में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है जो 30W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Camera

वनप्लस 9 सीरीज

बेस मॉडल पर प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसमें तीनों कैमरों का समर्थन होगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल और 8 . के साथ एक सेकेंडरी कैमरा शामिल है Megapixel सेंसर। सेल्फी के लिए केवल एक कैमरे की आवश्यकता हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Listen to Your Favorite Songs Offline On Spotify Know How? –ArNewsTimes

स्वीडिश कैमरा निर्माता हैसलब्लैड ने अफवाहों का समर्थन करने के लिए कहा है कि प्रो संस्करण में क्वाड रियर कैमरा कॉन्फ़िगरेशन होगा। कुछ कॉन्फ़िगरेशन में, प्राथमिक सेंसर 48 मेगापिक्सेल जितना उच्च रिज़ॉल्यूशन का हो सकता है।

इसके साथ मिलकर 50MP, 8MP या 2MP का कैमरा इस्तेमाल किया जा सकता है। कम कीमत वाले OnePlus 9R में प्राइमरी रियर कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है।

OnePlus 9 मॉडल सीरीज़ Price (Expectation)

एक अच्छा मौका है कि भारत में वनप्लस 9 की कीमत 40,000 रुपये से ऊपर होगी। ऐसा अनुमान है कि वनप्लस 9 प्रो की कीमत 55,000 रुपये से 60,000 रुपये के बीच होगी। OnePlus 9R की कीमत 30,000 रुपये से कम हो सकती है।

अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट पर जाएँ: https://arnewstimes.in/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here