भाजपा को सीएम योगी के वार्ड से मिली हार,निर्दलीय प्रत्याशी को मिली जीत

file foto

भाजपा ने प्रदेश में बड़े स्तर पर भले ही जीत हासिल की है लेकिन गोरखपुर में स्थित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वार्ड से हार का मुंह देखना पड़ा है। यहां के पुराना गोरखपुर वार्ड संख्या 68 से भाजपा को हार मिली है। यहां से एक निर्दलीय प्रत्याशी नादरा खातून को जीत मिली है। नादिरा खातूत 462 वोंटो से जीत हैं। नादिरा को कुल 1783 वोट मिले हैं। जबकि भाजपा प्रत्याशी माया त्रिपाठी यहां से हार गयी हैं। उन्हें सिर्फ 1321 वोट ही हासिल हो सकें। हालांकि इस बारे में भी कुछ दल के नेता एक राजनीति का स्टंट बताकर भाजपा पर आरोप लगाने में पीछे नहीं हट रहे हैं। लोगों की माने तो निर्दल प्रत्याशी भले ही जीती हैं लेकिन काम सब भाजपा का ही होगा।
इसी वार्ड में सीएम योगी ने भी डाला था वोट
इसी वार्ड के कन्या प्राथमिक विद्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अपना वोट डाला था। लेकिन इसी वार्ड से लगातार पहले भाजपा को जीत मिलती रही है। लेकिन इस बार ऐसा क्या हुआ कि भाजपा को हार का सामना करना पड़ा। निर्दल प्रत्याशी जीतने के बाद पूरे यूपी में भी इस बात पर चर्चा शुरू हो चुकी है कि आखिर सीएम के वार्ड से भाजपा कैसे हार गयीद्ध
गोरखपुर के इन वार्डों में भी मिली भाजपा को हार
जिन वार्डों से पहले भाजपा को जीत मिलती रही है। इस बार गोरखपुर के अन्य वार्ड के भाजपा प्रत्याशी भी हार की सूची में शामिल हुए हैं। इनमें सूरजकुंड, अंधियारीबाग, चकसा हुसैन, हुमायूंपुर उत्तरी और रसूलपुर वार्ड शामिल हैं। में भी दूसरे दलों के प्रत्याशियों ने जीत हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + 20 =