शालीन को रोता देख उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर का टुटा दिल, बोलीं- बस अब कुछ…

0
33
Bigg Boss 16 शालीन भनोट

Bigg Boss 16 आप सभी को पता होगा कि बिग बॉस 16 का सीजन चालू हो गया है और उस सीजन में शालीन भनोट बिग बॉस सीजन 16 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक बन चुकी है। हर हफ्ते वह किसी ना किसी कारण से सलमान खान के साथ लड़ती रहती है,और उनके हत्थे चढ जाती है। अभी हाल ही में उनका और टीना का इस सीजन बिग बॉस के घर में रिश्ता टूट गया था।

Bigg Boss 16 शालीन भनोट

Bigg Boss 16 शालीन भनोट

शालीन से उन्होंने बातचीत बंद होने के बाद टीना ने उन पर आरोप लगाए। सौंदर्य के निकल जाने के बाद अब घर में कोई सदस्य ऐसा नहीं बचा है जो कि शालीन से बातचीत करना चाहता हो। अब हाल ही में उनके ex-husband को रोता हुआ देखकर दलजीत कौर का दिल भी पसीज गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर एक्टर को अपना सपोर्ट जाहिर किया है

जब बिग बॉस सीजन 16 की शुरुआत हुई थी तो शालीन कोर ने टीना से अपने और अपनी एक्स वाइफ को लेकर कुछ बातें कही थी जो कि इन बातों को सुन दलजीत कौर ने ट्विटर पर शालीन की क्लास ले ली थी, लेकिन अब सीजन का अंत हो रहा है, तो दलजीत भी उनके यानी कि शालीन के सपोर्ट में उतर चुके हैं।

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वह अपने बेटे जेडन के साथ उनका हाथ थामे हुए मुस्कुरा रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, बिग बॉस को खत्म होने में बस अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, मैं तुम्हें बहुत शुभकामनाएं देता हूं थोड़े पेरेस रहो खुद को और अपने को मजबूत बनाकर रखो।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं तुम्हें प्रियंका अब्दु शिव स्टैंड के साथ बिग बॉस्केट आफ फाइनलिस्ट में देखती हूं । बता दें कि शो में जब भी कोई एक्टर की एक्सवाइफ पर बातचीत करता है, तो वह गुस्से मैं हाय पर हो जाता है हाल ही में टीना ने भी शालीन से लड़ाई के बाद उनकी एक्स वाइफ का नाम बीच में लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here