बिग बॉस में कैप्टंसी के दोरान हुआ जमकर झगड़ा, निमृत की कैप्टंसी अब भी बरकरार, टास्क के दौरान हुई लड़ाई देखे

0
16
बिग बॉस में कैप्टंसी के दोरान झगड़ा

Bigg Boss 16: इस समय बिग बॉस अपने अंतिम पड़ाव पर है। अब बहुत कम कंटेस्टेंट्स बचे हैं। ऐसे में घरवालों के बीच नोंकझोंक और तीखी होती जा रही है, वही इस समय बिग बॉस में सभी घरवालों को बताते हैं कि टिकट टू फिनाले वीक में निमृत अब तक कैप्टन बनी हुई हैं।

बिग बॉस में कैप्टंसी के दोरान झगड़ा

बिग बॉस में कैप्टंसी के दोरान झगड़ा

जिसके बाद सभी को एक टास्क देते हैं। इस टास्क के जरिए बिग बॉस  घरवालों को निमृत (Nimrit Kaur) को कैप्टंसी से हटाने का एक मौका भी देते हैं। बिग बॉस बताते हैं कि घरवालों के सामने निमृत का रिपोर्ट कार्ड है। बिग बॉस बताते हैं कि घरवालो को निमृत के रिपोर्ट कार्ड से रिंग निकालनी है।

जिसमे घरवालो के 20 से कम रिंग्स होने पर निमृत की कैप्टंसी छिन जाएगी। इसके बाद टास्क शुरू हो जाता है। रिंग निकालने के दौरान घरवालों के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिलता है। इसमें प्रियंका और शिव के बीच जमकर बहस होती है, इस झगड़े के बाद बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि, निमृत के रिपोर्ट कार्ड से 3 ही रिंग निकले हैं, इसलिए निमृत की कैप्टंसी सलामत रहती है।

इस टास्क के बाद भी प्रियंका और शिव के बीच में लगातार बहस देखने को मिलती है। जिसमे शालीन शिव और स्टैन को बताते हैं कि उनके साथ अजीब चीजें हो रही है। एपिसोड में आगे टीना दत्ता को बिग बॉस मेडिकल रीजन की वजह से घर से बाहर जाने की इजाजत देते हैं।

इसके साथ ही वह कहते हैं कि अगर इसके बाद अगर कोई डिमांड करती हैं या उन्हें बाहर जाना पड़ता है तो उन्हें शो से बाहर माना जाएगा। वही प्रोमो में देखा जा सकता है, की एपिसोड के आखिर में अर्चना, निमृत को शायरी सुनाती नजर आती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here