धीरज धूपर ने इशारों में बताया बिग बॉस 16 के विनर का नाम, इसे सुन शिव ठाकरे को लगेगा जोर का झटका

0
47
बिग बॉस 16 एलिमिनेशन

Bigg Boss 16 Elimination: बिग बॉस 16 अपने ग्रैंड फिनाले से बस चंद दिन दूर है। आखिरी पड़ाव में पहुंच चुके बिग बॉस को अपने चार फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। इसमें सिर्फ विनर के नाम का खुलासा होना बाकी है। महीनों से बिग बॉस को बराबर फॉलो कर रहे दर्शकों की धड़कने हर बढ़ते दिन के साथ तेज हो रही है। क्युकी यह जल्द ही खत्म होंने वाला है। फैंस अपने फेवरेट को शो का विजेता बनते देखना चाहते हैं। वहीं, अब एक्टर धीरज धूपर ने विनर के नाम की ओर इशारा किया है।

बिग बॉस 16 एलिमिनेशन

बिग बॉस 16 एलिमिनेशन

वही आपको बता दें कि कलर्स टीवी के पॉपुलर एक्टर में से एक धीरज कपूर ने इन दिनों एक बड़ा खुलासा किया है। धीरज कपूर कुंडली भाग्य के बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। धीरज भी उन स्टार्ट में शामिल है, जो बिग बॉस में पूरी दिलचस्पी रखते हैं। शो के विनर को लेकर उन्होंने अपने फेवरेट का भी खुलासा किया है और उन्होंने एक बड़ी बात कही है।

बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे खिलाड़ी हैं, जिन्हें दर्शक शो के विजेता के तौर पर देख रहे हैं, लेकिन फैंस के बीच दोनों तगड़ी फैन फॉलोइंग भी रखते हैं। वही सेलिब्रिटी भी इच्छा रख चुके हैं अब एक और विजेता का नाम जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि प्रियंका चौधरी और इनमें से कोई एक भी उठा सकता है दोनों ही मेरा फेवरेट है तो शिव ठाकरे के लिए यह बेहद चौंकाने वाली ख़बर होने वाली है।

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो, बीते दिन शो में नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस टास्क में तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए, जो आने वाले वीकेंड का वार में शो से एलिमिनेट हो जाएंगे। इस हफ्ते एविक्शन की तलवार मंडली के सदस्य सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन पर लटक रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here