भारत जोड़ो यात्रा का रैप पर ट्रोल होने वाली लड़की ने दिया अब पलटकर इस तरह का जवाब, देखे

0
44
भारत जोड़ो यात्रा रैप

Bharat Jodo Yatra Rapइस समय पूरे भारत में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा काफी सुर्खियों में बनी हुई है और यह अब तक कई प्रदेशों से होकर गुजर चुकी है। इस पर कई तरह के फोटोस और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही, में इस पर एक रैप बनाने वाली लड़की आलम अली का फोटो लिंग का शिकार हुई थी, जिसके जवाब में उन्होंने एक बार फिर से वीडियो शेयर किया है।

भारत जोड़ो यात्रा रैपभारत जोड़ो यात्रा रैप

आपको बता दें अनअम अली ने 17 जनवरी को ट्विटर पर अपना रैप (Bharat Jodo Yatra Rap) वीडियो डाला था। रैप में राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ की गई है। जिसे कई लोगो ने पसंद भी किया था। वीउसके बाद यह विडियो काफी वायरल हो गया। साथ ही, कई लोग रैप की थीम को लेकर अनअम पर निशाना साधने लगे। वहीं कई लोग ढिंचक पूजा को याद करने लगे।

इस विडियो के ट्रोल होने के बाद अनअम ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा है, कि उन्हें पता है कि लोगों को उनके रैप से नहीं बल्कि राहुल गांधी से दिक्कत है। इसके जवाब में उन्होंने कहा की,

डियर ट्रोलर्स, मैं अनअम अली, आप लोगों को थैंक यू कहना चाहूंगी, जो आप लोग मेरे अकाउंट में आए। मैं जानती हूं, आप लोग को मेरे भारत जोड़ो यात्रा रैप से कोई प्रॉब्लम नहीं थी। अभी तो मेरा करियर ही नहीं बना है, मैं कुछ भी नहीं हूं। आप लोगों को प्रॉब्लम राहुल गांधी सर से है।

मैं कोई पॉलिटिक्स नहीं कर रही हूं। भारत जोड़ो यात्रा मुझे अच्छी लगी और राहुल गांधी सर जो उन्होंने पढ़ा-लिखा…अचीव किया है, अपनी लाइफ में, वही मैंने कहा। कोई कुछ भी रिएक्ट करे या न करे…नो प्रॉब्लम।

थैंक यू

एक दूसरी यूजर ने इस पर अपना कमेंट देते हुए लिखा, मैं हमेशा सोचती थी कि ढिंचक पूजा सबसे घटिया रैपर है। लेकिन तुम्हारा गाना सुनने के बाद मैं समझ गई हूं कि ढिंचक पूजा कितनी अच्छी रैपर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here