90 के दशक की अक्षय कुमार की हीरोइन अश्विनी भावे आज अमेरिका में करती है यह काम, लेटेस्ट PHOTOS वायरल

0
80
अक्षय कुमार की हिरोइन

Ashvini Bhave Viral Photo: फिल्म इंडस्ट्री आज के समय में काफी बढ़ चुकी है लेकिन आज भी 90 के दशक के तमाम हीरो और हीरोइनों को लोग आज भी काफी पसंद करते हैं। यह उनकी एक्टिंग के दीवाने आज भी काफी लोग हैं। कहीं ऐसे फिल्म एक्टर्स और खूबसूरत एक्ट्रेस हुई है, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में काफी धूम मचाई थी।

अक्षय कुमार की हिरोइन

अक्षय कुमार की हिरोइन

इसी लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है, लेकिन अक्षय कुमार तो आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव है। लेकिन उनके साथ कई अभिनेत्रियां ऐसी रही है, जिन्होंने इस समय इंडस्ट्री से अलविदा कह दिया है। लेकिन आज भी वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम अभिनेत्री अश्विनी भावे है।

अभिनेत्री अश्विनी (Ashvini Bhave Viral Photo) जो कि साल 1993 में आई फिल्म सैनिक में काम किया था और उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार भी थे जिन्होंने इस फिल्मों में साथ में काम किया वह दोनों साथ में एक ही पर्दे पर नजर आए थे। इस फिल्म में अश्विनी भावे के साथ-साथ रॉनित रॉय,फरहीन और अनुपम खेर जैसे दिग्गज सितारे भी थे वह फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे।

अश्विनी भावे इस हालत में है, आज

इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की प्रेमिका का रोल निभा रही थी। और इस रोल में वह काफी मशहूर हो गई और इस फिल्म के अलावा अश्विनी भावे ने बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्मों में काम किया है। जिससे वह आगे मशहूर और कामयाब होती गई। 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीता वही इतने सालों बाद भी बेहद खूबसूरत दिखने वाली अश्विनी भावे आजकल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और इसी के चलते उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

अश्विनी भावे आज के समय में बॉलीवुड से दूर अमेरिका के सैनफ्रांसिस्को में रहती है। अश्विनी भावे के दो बच्चे हैं और वह अब मां बन गई है। अश्विनी ने साल 2007 में सॉफ्टवेयर इंजीनियर किशोर बापारदीकर से शादी कर ली थी और उनकी एक बेटी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashvini Bhave (@ashvinibhave)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here