भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने कर ली होटल में आत्महत्या, सारनाथ के होटल में लगाई फांसी, देखे रिपोर्ट

0
98
आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या

Akanksha Dubey News: भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली है। आपको बता दे की, सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि, रविवार को यह मृत पाई गई है, जिसने वाराणसी स्थिति सारनाथ के होटल में आत्महत्या की है। होटल में एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर आत्म हत्या को अंजाम दिया है। भोजपुरी एक्ट्रेस भदोही जनपद के थाना क्षेत्र के परिसर के निवासी थे।

आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या

आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या

आकांक्षा दुबे ने रविवार को होटल में आत्महत्या की है। सूत्रों की माने तो, वाराणसी में फिल्म की शूटिंग के लिए गई हुई थी, लेकिन रविवार को उन्होंने फांसी लगा ली। जबकि से परे शनिवार की रात को टर्न ऑन सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था। एक्ट्रेस पहले भी भोजपुरी कितनी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है।

आकांक्षा दुबे ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया था। हालांकि एक्ट्रेस ने किस वजह से आत्महत्या की है इसका कारण पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में यूपी की वाराणसी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को सुबह उनके मृत पाए जाने की सूचना मिली, जिसके बाद से जांच जारी है। भोजपुरी एक्ट्रेस की उम्र अभी करीब 25 साल बताई जा रही है।

उनकी गिनती बिहार और यूपी के चर्चित भोजपुरी चेहरों में होती है। आकांक्षा दुबे सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उनके टिक-टॉक वीडियो और एक्टिंग काफी चर्चा में रहे हैं। बताया जाता है कि आकांक्षा दुबे ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत मुंबई से की थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here