लखनऊ में डकैती, लूटपाट के बाद तीन को मारी गोली, नाबालिग बच्चियों को भी उठा ले गये

लखनऊ। प्रदेश में योगी सरकार जहां अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने में जुटी हुई है। वहीं प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ही गुंडे, माफिया, डकैत बेखौफ हैं। यहां के चिनहट थाने के अंतर्गत एक घर में डकैतों ने बीती देर रात जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान डकैतों ने जहां ती लोगों को गोली मार दी और जमकर लूटपाट करने के साथ ही दो नाबालिग बच्चियों को भी साथ लेकर चले गये। आधा दर्जन से अधिक संख्या में बदमाश करीब पौने एक बजे घर में घुसे और घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक जो तीनों लोग गोली लगने से घायल हुए हैं उनका इलाज हास्पिटल में चल रहा है। वहीं आरोपियों की तलाश भी शुरू हो चुकी है।
पुलिस के मुताबिक उत्तरधौना गांव में दीनानाथ अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार देर रात करीब 7 बदमाश डकैती की नीयत से घर में घुसे और परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी। परिजन ने जब अलमारी का पता नहीं बताया तो बदमाशों ने दीनानाथ, उनकी पत्नी और बहू को गोली मार दी और घर में लूटपाट की। लूटपाट के बाद बदमाश दो लड़कियों को भी अपने साथ ले गए।

एक घंटे बाद मिली लड़कियां
घटना की जब पुलिस को जानकारी मिली तो मौके पर वह करीब एक घंटे लेट से पहुंची। पुलिस को जब पता चला तो लड़कियों को भी खोजना शुरू किया। घटना के करीब एक घंटे बाद दोनो ही लड़किया मिल चुकी हैं। पुलिस और परिजनों ने बच्चियों के रेप को लेकर अभी किसी भी बात की पुष्टि नही की है।

पीड़ितों ने लिया पड़ोसियो का नाम
इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी नार्थ अनुराग वत्स ने कहा कि डकैतें ने परिवार के 3 लोगों को गोली मारी, जिनका इलाज जारी है। पीड़ित परिवार ने अपने 3 पड़ोसियों के खिलाफ बयान भी दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × four =