एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत, परिजन बेहोशी की हालत में परिजन लेकर पहुंच थे अस्पताल, मौत की ये वजह आयी सामने

death of actor siddharth shukla: जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बीती देर रात मौत हो गयी है। सिद्धार्थ के परिजन के बेहोशी की हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मौत हार्ट अटैक से बतायी जा रही है। हालांकि मुंबई पुलिस ने कहा है कि उनकी मौत कैसे हुई है इसे लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

बीती रात करीब 9.30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला को बेहोशी की हालत में लेकर उनके करीबी मुबई के कूपर अस्पताल लेकर पहुंचे थे। सिद्धार्थ शुक्ला की बहन और उनके जीजा एक्टर को लेकर अस्पताल पहुंचे थे। पुलिस को सिद्धार्थ शुक्ला के मौत की जानकारी आज सुबह मिली। पुलिस अभी हॉस्पिटल में है। पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्ट के बाद ही उनकी मौत की वजह का पता चल पाएगा।

नहीं मिले कोई बाहरी चोट के निशान

सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर अभी तक कोई बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस इसे लेकर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती. पुलिस ऑन रिकॉर्ड बात करना चाहती है इसलिए पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला को कैसे मिली पॉपुलैरिटी
2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरीयल बाबुल का अंगना छूट ना सीरीयल से किया था। उन्हें टीवी सीरियल बालिका वुध से पॉपुलैरिटी मिली। बालिका वुध से फेमस होने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − sixteen =